स्कूल बस कंडक्टर पर छात्रा से अश्लील हरकत का आरोप, शिकायत करने गए पिता से मारपीट
Advertisement

स्कूल बस कंडक्टर पर छात्रा से अश्लील हरकत का आरोप, शिकायत करने गए पिता से मारपीट

छात्र के पिता के मुताबिक, शनिवार दोपहर उनकी बेटी स्कूल से आने के बाद से गुमसुम थी. शाम को वह ट्यूशन पढ़ने गई और अपनी शिक्षिका को बताया कि बस में परिचालक पिछले कई दिनों से सीट पर आकर उससे गंदी हरकत कर रहा है. शिक्षिका ने यह जानकारी बच्ची के पिता को दी.

आरोपी कंडक्टर अजय मिश्र को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

बरेली : गुरुग्राम के एक स्कूल में एक बच्चे की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा स्कूलों के लिए तमाम हिफाजती आदेश जारी किए जाने के बीच बरेली जिले के एक निजी स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा से विद्यालय की बस में परिचालक द्वारा कथित अश्लील हरकत का मामला सामने आया है.  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेन्द्र कुमार ने मंगलवार को यहां दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि भुता थाना क्षेत्र के केसरपुर निवासी एक शख्स की नौ वर्षीय बेटी यहां के एक स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है और स्कूल बस से आती-जाती है.

उन्होंने बताया कि छात्र के पिता के मुताबिक, शनिवार दोपहर उनकी बेटी स्कूल से आने के बाद से गुमसुम थी. शाम को वह ट्यूशन पढ़ने गई और अपनी शिक्षिका को बताया कि बस में परिचालक पिछले कई दिनों से सीट पर आकर उससे गंदी हरकत कर रहा है. शिक्षिका ने यह जानकारी बच्ची के पिता को दी.

कुमार ने बताया कि छात्रा के पिता का आरोप है कि कल जब वह शिकायत करने स्कूल पहुंचे तो स्कूल स्टाफ ने कार्रवाई करने के बजाए उनसे मारपीट की और एक कमरे में बंद कर दिया. उन्होंने 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को बुलाया, जिसने उन्हें कमरे से बाहर निकाला.

उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर बिथरी चैनपुर थाने में आरोपी कंडक्टर, स्कूल के प्रधानाचार्य तथा स्टाफकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी कंडक्टर अजय मिश्र को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

Trending news