close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टिहरी: तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, 12 घायल

कर्नाटक से आए तीर्थ यात्रियों की बस हरिद्वार से चारधाम यात्रा लिए जा रही थी कि टिहरी के बैमर गांव के पास सड़क पर फिसल कर पलट गई.

टिहरी: तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, 12 घायल
हादसा नरेंद्र नगर के फकोट से 6 किमी आगे बेमर गांव के पास हुआ.

नई दिल्ली: उत्तराखंड के टिहरी में बुधवार (30 मई) को एक दर्दनाक हादसा हुआ. हरिद्वार से यमुनोत्री जा रही तीर्थयात्रियों से भरी एक बस नरेंद्रनगर के फकोट के पास बेमर गांव में पलट गई. बस में 27 यात्री सवार थे. हादसे में 12 यात्री घायल हो गए, जिसमें 9 यात्रियों को इलाज के लिए नरेंद्र नगर के संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया और तीन यात्रियों को मौके पर ही फर्स्ट एड दिया गया. राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. दरअसल, कर्नाटक से आए तीर्थ यात्रियों की बस हरिद्वार से चारधाम यात्रा लिए जा रही थी कि टिहरी के बैमर गांव के पास सड़क पर फिसल कर पलट गई. सभी तीर्थयात्री कर्नाटक राज्य के बैंगलुरू के निवासी हैं.

हाई-वे पर गुजरने वालों ने दी जानकारी
जानकारी के मुताबिक, हादसा नरेंद्र नगर के फकोट से 6 किमी आगे बेमर गांव के पास हुआ है. जैसे ही बस पलटी वैसे ही चीख पुकार मच गई. हाई-वे पर आने-जाने वाले यात्रियों ने रुककर पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई. 

बुधवार शाम को हुई घटना
घटना बुधवार शाम की है. पुलिस ने बताया कि सभी तीर्थयात्री सुरक्षित हैं. कुछ लोगों को हल्की चोट आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. वहीं 9 यात्रियों को इलाज के लिए नरेंद्र नगर के संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया. सभी घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही हैं.