Bus Politics: मायावती के वार पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-BJP, BSP ने मिलाया हाथ

कांग्रेस पर लगातार सवाल खड़े कर रही मायावती पर कांग्रेस ने चौतरफा हमला किया है. लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए पार्टी के वरिष्ठ दलित नेता पीएल पुनिया के साथ कभी मायावती के खास रहे बृजलाल खाबरी ने बसपा सुप्रीमो के बीजेपी प्रेम पर सवाल खड़े किए.

Bus Politics: मायावती के वार पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-BJP, BSP ने मिलाया हाथ

लखनऊ: बसों को लेकर पहले कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर सियासत हुई. फिर इस मुद्दे को मायावती ने भी हवा दे दी. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर बसों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया था. अब कांग्रेस ने मायावती पर हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा कि बसपा और बीजेपी का अंदरखाने गठबंधन हो चुका है.

कांग्रेस पर लगातार सवाल खड़े कर रही मायावती पर कांग्रेस ने चौतरफा हमला किया है. लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए पार्टी के वरिष्ठ दलित नेता पीएल पुनिया के साथ कभी मायावती के खास रहे बृजलाल खाबरी ने बसपा सुप्रीमो के बीजेपी प्रेम पर सवाल खड़े किए. पुनिया ने कहा मायावती भाजपा के प्रवक्ता के रूप में कार्य कर रहीं हैं. कहां उन्हें भाजपा को ठीक से काम न करने के लिए कटघरे में खड़ा करना चाहिए था और कहां वह कांग्रेस का ही विरोध कर रही हैं. 

मायावती ने प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, मिला ये जवाब

बसपा-बीजेपी का अंदरखाने हो चुका गठबंधन-पीएल पुनिया
पुनिया की मानें तो भाजपा और बसपा का अंदरखाने गठबंधन हो चुका है और जल्द ही सच सबके सामने होगा. पुनिया ने कहा मायावती भाजपा से डरी हुई हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने कहा मायावती ने अपने प्रेस कांफ्रेंस में खुलकर भाजपा का नाम नहीं लिया, जिससे ये जाहिर होता है कि भाजपा के प्रति उनके दिल में सॉफ्ट कॉर्नर है.

UP POLITICS: इस नेता की गिरफ्तारी पर बरसीं प्रियंका, कहा- कांग्रेस बापू की पार्टी, डरना फितरत में नहीं

दलितों की दिक्कत आज नहीं दिख रही मायावती को-बृजलाल खाबरी
बृजलाल खाबरी ने कहा कि प्रियंका गांधी का बसों की व्यवस्था करना मायावती को ड्रामा नजर आता है. 
अगर प्रियंका गांधी ने एक हजार बसों का ड्रामा किया तो मायावती 5 हजार बसें लगाएं. खाबरी ने कहा कि मायावती बीजेपी की भाषा बोल रही हैं. जिन दलितों ने उन्हें 4 बार मुख्यमंत्री बनाया, आज वे दिक्कत में तो हैं, किसान दिक्कत में हैं वह चुप हैं. खाबरी ने कहा कि मायावती के अंदर दर्द का भाव नहीं है. ऐसा लगता है कि वह बीजेपी की प्रवक्ता बन गई हैं.