close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैंटर चालक से मांगा 10 गुना टोल टैक्स, मना करने पर पीट-पीट कर मार डाला, 7 गिरफ्तार

 टोल टैक्स के विवाद के चलते कैंटर चालक को अपने जान से हाथ धोना पड़ा.

कैंटर चालक से मांगा 10 गुना टोल टैक्स, मना करने पर पीट-पीट कर मार डाला, 7 गिरफ्तार
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा: टोल टैक्स के विवाद के चलते कैंटर चालक को अपने जान से हाथ धोना पड़ा. शनिवार को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में पुलिस ने सोमवार को सात लोगों को गिरफ्तार किया है. दरसल खोड़ा कॉलोनी में रहने वाला विमल तिवारी कैंटर चलाता था. सेक्टर 59 नोएडा से घिटोरनी दिल्ली के लिए बिजली के पैनल लोड करवा कर  निकला था लेकिन टोल से आगे निकल गया तो टोल पर मौजूद टोल कर्मचारी द्वारा अपनी गाड़ी से पीछा कर पकड़ लिया और कैंटर चालक से 10 गुना जुर्माने के रूप में ₹14600 की अवैध पर्ची कटवाने का दबाव बनाया गया.

जिसका मृतक विमल कुमार तिवारी द्वारा विरोध किया गया. अभियुक्तों ने उसका कैंटर व कागजात टोल पर खड़ा करवा कर उसके साथ मारपीट की और उसे अधमरा अवस्था में थाना सेक्टर  59 नोएडा क्षेत्र में फेंक दिया. जिसको मौके पर आए विमल तिवारी के भाई और पुलिस द्वारा जिला अस्पताल नोएडा ले जाया गया.

जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया. गौतम बुध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण  ने बताया कि मृतक के भाई राम सिंह तिवारी ने थाना सेक्टर 39 में मनरूप, धर्मपाल, अमित कुमार, चेतन प्रकाश, सिराजुद्दीन, मनोज कुमार और कृष्ण कुमार को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया.

पूछताछ में व्यक्तियों द्वारा बताया गया कि अवैध पर्ची यह लोग अपने टोल मैनेजर के कहने पर काटते हैं. स्टोर को महाराष्ट्र की बीपी महाराष्ट्र एंट्री प्वाइंट द्वारा संचालित किया जा रहा है .एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.