close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देवरिया में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, एक घायल

जानकारी के मुताबिक, टक्कर होने के बाद कार में सवार लोग उसी में दब गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. 

देवरिया में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, एक घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. खुखुंदू थाना क्षेत्र के प्रभारी श्याम लाल यादव ने बताया, देर रात ग्राम बैरौना के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग पर खड़े एक ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. 

उन्होंने बताया कि कार में सात लोग सवार थे, ये लोग देवरिया में किसी मरीज का हाल-चाल लेने के बाद आधी रात कार से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान कार ने बैरौना के समीप एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी और कार में सवार लोग उसी में दब गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने ओमप्रकाश यादव व उसके भतीजे को मृत घोषित कर दिया. घायल चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में घायल मदनपुर निवासी रामवृक्ष का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

लाइव टीवी देखें

 

श्याम लाल यादव ने बताया कि मरने वालों में ओमप्रकाश यादव, राकेश यादव, संतोष सिंह, शशांक मणि, अनिल श्रीवास्तव, अच्छे लाल हैं. सभी मृतकों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.