close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तराखंड: कोहरे में नहीं दिखा रास्ता, कार खाई में गिरी, 3 की मौत

हादसे में हरिद्वार निवासी तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी पीड़ित प्रतापनगर में बिजली के तार बिछाने की परियोजना पर काम कर रहे थे. 

उत्तराखंड: कोहरे में नहीं दिखा रास्ता, कार खाई में गिरी, 3 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

देहरादून: उत्तराखंड के टिहरी में गुरुवार (27 दिंसबर) की रात एक दर्दनाक हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक, हादसा घने कोहरे के कारण एक कार खाई में जा गिरी, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई. हादसा बनाली गांव के पास हुआ. हादसे में हरिद्वार निवासी तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी पीड़ित प्रतापनगर में बिजली के तार बिछाने की परियोजना पर काम कर रहे थे. 

बताया जा रहा है कि वाहन हरिद्वार से माजफ प्रतापनगर की तरफ जा रहा था. बोलेरो में तीन युवक सवार थे और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. लम्बगांव थानाध्‍यक्ष ने बताया कि मृतकों के नाम हरजीत, सचिन और अंकुर हैं और तीनों हरिद्वार के रहने वाले हैं.   

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया, हमने हादसे में मारे गए युवकों के परिजनों को सूचित कर दिया है. शव खाई से बाहर निकाले जा चुके हैं और शुक्रवार (28 दिसंबर) को इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. फिलहाल शवों को प्रतापनगर अस्पताल में रखा गया है. उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में पिछले एक सप्ताह से घने कोहरे और हिमपात के कारण कारण दृश्यता में कमी आई है.