UP: दारोगा पर मारपीट और धोखाधड़ी का मामला दर्ज, शादी का झासा देकर महीनों करता रहा शोषण

दरोगा ने लड़की के साथ अमानवीय तरीके से संबधं बनाये और शादी का झांसा देता रहा. इतना ही नही लड़की का आरोप है की दरोगा उससे आर्य समाज रीती से शादी भी कर चुका है

 UP: दारोगा पर मारपीट और धोखाधड़ी का मामला दर्ज, शादी का झासा देकर महीनों करता रहा शोषण
दिल्ली पुलिस का दरोगा पर धोखा देकर शारीरिक संबधं बनाने का आरोप

दीप चन्द्र जोशी/मुरादाबाद:​ मुरादाबाद की एक युवती ने दिल्ली पुलिस के दारोगा पर मारपीट और शादी के नाम पर धोखा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है की दारोगा ने उसके साथ अमानवीय तरीके से संबंध बनाए और शादी का झांसा देता रहा. इतना ही नही लड़की का आरोप है कि दारोगा उससे आर्य समाज रीति से शादी भी कर चुका है. जिसके बाद लड़की खामोश रही, लेकिन अब लड़की को पता चला की दारोगा पहले से शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं. 

जिसके बाद लड़की ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी दारोगा के खिलाफ धोखाधड़ी और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जबकि बाकी आरोपों की पुलिस जांच कर रही है. 

मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र की रहने वाली युवती की मुलाकात दिल्ली पुलिस के दारोगा अरविंद वर्मा से केस के सिलसिले में हुई थी. जिसके बाद उसकी दारोगा से नजदीकी बढ़ गई. इस दौरान दारोगा अरविंद वर्मा ने लड़की से शादी का वादा किया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. 

जब लड़की ने दरोगा से शादी की जिद की तो, उसने आर्य समाज रीति से लड़की से शादी कर ली. इस दौरान दारोगा लड़की से शारिरिक संबंध बनाता रहा. कुछ समय बाद जब लड़की को दारोगा की पहली शादी का पता चला तो, उसने उसने दारोगा से विरोध दर्ज कराया. जिसके बाद दरोगा ने उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे मुरादाबाद छोड़कर चला गया.

अपने साथ हुए धोखे के बाद पीड़ित लड़की एसएसपी मुरादाबाद से मिली. जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर आरोपी दारोगा अरविंद वर्मा के खिलाफ महिला थाने में मारपीट और धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.