दहेज नहीं मिला तो फोन पर ही दे दिया तीन तलाक, पीड़िता ने न्याय की लगाई गुहार
Advertisement

दहेज नहीं मिला तो फोन पर ही दे दिया तीन तलाक, पीड़िता ने न्याय की लगाई गुहार

 पीड़िता और उसके परिजनों ने थाने में तहरीर दे कर डीएम व पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, मामला मीडिया में आने के बाद रविवार देर शाम पुलिस ने पीड़िता के तहरीर पर मामला दर्ज किया है.

सांकेतिक तस्वीर.

अंशुमान पांडे/सोनभद्र:  सोनभद्र में एक तीन तलाक का मामला सामने आया है. महिला ने थाने में तहरीर दी कि उसके पति ने उसे फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. पीड़िता और उसके परिजनों ने थाने में तहरीर दे कर डीएम व पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, मामला मीडिया में आने के बाद रविवार देर शाम पुलिस ने पीड़िता के तहरीर पर मामला दर्ज किया है.

ससुराल वालों पर मारपीट का आरोप
पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी. उसका पति जमीर हुसैन जो कि कोरची गांव के रहने वाले है वह इस समय गुजरात मे कारीगरी का काम करता है. जिसने उसे गुजरात से ही फोन करके तीन तलाक दिया. इसके साथ ही उसने ससुराल वालों पर मारपीट का आरोप लगाया है.

दहेज को लेकर करते थे मारपीट
वहीं, पीड़िता के पिता ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी पूरे रीति रिवाज के साथ पांच वर्ष पहले कोरची गांव के रहने वाले जमीर हुसैन से की थी.  शादी के 15 दिनों के बाद से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग कोर लेकर उसे मारने पीटने लगे. मेरे बेटी को एक चार वर्ष की बेटी भी है. पीड़िता के पिता ने बताया कि सुबह से ही कोतवाली में बैठे हैं.

हालांकि, इस मामले में पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर ससुराल पक्ष के 9 लोगों पर दहेज उत्पीड़न व मुस्लिम महिला सुरक्षा कानून के तहत पति पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news