भारतीय टीम के इस पूर्व धाकड़ गेंदबाज के खिलाफ थाने पहुंचा शख्स, लगाया मारपीट का आरोप
Advertisement

भारतीय टीम के इस पूर्व धाकड़ गेंदबाज के खिलाफ थाने पहुंचा शख्स, लगाया मारपीट का आरोप

व्यापारी दिनेश शर्मा का आरोप है कि प्रवीण कुमार ने उनके 7 साल के बेटे को धक्का दिया. साथ ही साथ दिनेश शर्मा के मुताबिक प्रवीण कुमार ने उनकी बाइक को भी धक्का मारा.

दिनेश शर्मा ने टीपीनगर थाने में प्रवीण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मेरठ: टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) पर नशे की हालत में एक व्यापारी और उसके बेटे के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं. मामला मेरठ (Meerut) का है. व्यापारी दिनेश शर्मा का आरोप है कि प्रवीण कुमार ने उनके 7 साल के बेटे को धक्का दिया. साथ ही साथ दिनेश शर्मा के मुताबिक प्रवीण कुमार ने उनकी बाइक को भी धक्का मारा. इस मामले में दिनेश शर्मा ने टीपीनगर थाने में प्रवीण कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक बागपत रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास दिनेश बाइक पर अपने बेटे के स्कूल से आने का इंतजार कर रहे थे. स्टॉप पर बेटे के उतरने से पहले प्रवीण की कार वहां पहुंची. साइड ना मिलने पर बार-बार प्रवीण हॉर्न बजाने लगे. बस को हटता ना देख प्रवीण को गुस्सा आ गया. पीड़ित के मुताबिक बच्चा बस से उतर ही रहा था कि प्रवीण ने बच्चे को धक्का दे दिया. इतना ही नहीं प्रवीण कुमार ने दिनेश शर्मा की बाइक को भी धक्का मारा. इस घटना में उन्हें चोट भी लगी है. घटना के बाद प्रवीण कुमार वहां से चल गए.

उधर, प्रवीण कुमार ने मारपीट के आरोप को नकारते हुए कहा कि सभी आरोप झूठे हैं. प्रवीण कुमार के मुताबिक उन्होंने बच्चे को धक्का नहीं दिया. ये मामला कॉलोनी में आपसी विवाद का है. उलटा, प्रवीण कुमार ने दिनेश शर्मा पर मारपीट का आरोप लगाया है. मारपीट में अपनी नाक में चोट लगने का भी दावा किया है. हालांकि, प्रवीण कुमार ने पुलिस में इस मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि दिनेश शर्मा और प्रवीण कुमार दोनों पड़ोसी हैं. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. दीपक का मेडिकल कराया गया है.

Trending news