close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्‍नाव रेप केस के आरोपी विधायक के परिवार पर टिप्पणी करने वाले पर केस दर्ज

इस मामले की शिकायत मिलने पर पोस्ट डालने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

उन्‍नाव रेप केस के आरोपी विधायक के परिवार पर टिप्पणी करने वाले पर केस दर्ज
रेप के आरोपी हैं कुलदीप सिंह सेंगर. फाइल फोटो

उन्‍नाव (दयाशंकर): रेप आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ लोगों में गुस्सा है. लेकिन कुछ लोग उनके परिवार पर अभद्र टिप्‍पणी भी कर रहे हैं. गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया पर विधायक के परिवार पर एक पोस्ट की. इस मामले की शिकायत मिलने पर पोस्ट डालने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मोहल्ला रामनगर निवासी अनिल कुमार ने सोशल मीडिया पर विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के परिवार को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके खिलाफ मोहल्ला पीडी नगर निवासी धनंजय सिंह ने सदर कोतवाली में एक शिकायती पत्र देकर बताया कि ऐसी पोस्ट पीड़ादायक लगी. सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर आरोपी अनिल कुमार के विरुद्ध आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

देखें LIVE TV

प्रार्थना पत्र देने और पुलिस अधीक्षक से मिलने गए धनंजय सिंह ने बताया कि आज सुबह 10 बजे मैंने जब पोस्ट पढ़ी तो बहुत ही बुरा लगा है, जिससे मैं आहत हो गया और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कराने के लिए हम लोग एसपी से मिलने गए. उन्नाव एसपी ने आश्वासन दिया है कि ऐसे लोगों पर जांच के बाद सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. मीडिया से बात करते हुए उन्नाव पुलिस अधीक्षक माधव प्रसाद वर्मा ने बताया कि आरोपी पर आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.