केंद्र और प्रदेश सरकार ने खोया जनता का विश्वास : आरएलडी
Advertisement

केंद्र और प्रदेश सरकार ने खोया जनता का विश्वास : आरएलडी

किसानो के बारे में केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार द्वारा किए गए वादे खोखले साबित हुए हैं.

जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा को अपनी कार्यशैली की समीक्षा करनी चाहिए और उसमें सुधार लाना चाहिए.(फाइल फोटो)

लखनऊ: आरएलडी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने गुरुवार कहा कि उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के नतीजे इस बात का सबूत है कि प्रदेश में योगी सरकार और केंद्र में मोदी सरकार ने जनता का विश्वास खो दिया है. चौधरी ने गोरखपुर, फूलपुर लोकसभा उपचुनाव जीतने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को बधाई देते हुए कहा कि आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने भी इस उपचुनाव में एसपी-बीएसपी कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया. मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्रों में उपचुनाव के यह परिणाम दिखाते है कि प्रदेश की जनता योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों से असंतुष्ट है. भाजपा को अपनी कार्यशैली की समीक्षा करनी चाहिए और उसमें सुधार लाना चाहिए.

  1. आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने उपचुनाव में एसपी-बीएसपी का दिया साथ

    जनता योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों से असंतुष्ट

    आरएलडी कर रही है किसानों के हितों के लिये आंदोलन

ये भी पढ़ें : मनचले से तंग कॉलेज छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस कार्रवाई में हुई देरी तो दे दी जान

सरकार के वादे साबित हुए खोखले 
उन्होंने कहा कि किसानो के बारे में केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार द्वारा किए गए वादे खोखले साबित हुए हैं. किसान फसल की कीमत न मिलने से परेशान हैं, किसानों का करीब 40 फीसदी गन्ना अभी भी खरीदा नहीं गया है. आरएलडी पिछले काफी समय से किसानों के हितों के लिये आंदोलन कर रही है और यह आंदोलन आगे भी जारी रहेगा. 2019 के आम चुनाव के बारे में चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता का क्या स्वरूप बनता है, यह आने वाले समय पर निर्भर करेगा. चुनाव से पहले क्या गठजोड़ बनेगा, इस पर हमारी नजर रहेगी और हम विपक्ष के साथ हर गठबंधन में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें : बीजेपी नेता रमाकांत यादव बोले, पार्टी में पिछड़े-दलितों की हो रही उपेक्षा, तभी मिली हार

ईवीएम पर उठ रहे सवालों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर ईवीएम के बारे में इतने सवाल उठ रहे हैं, तो चुनाव आयोग को इस दिशा में सोचना चाहिए और शंकाओ का समाधान करना चाहिए.

Trending news