close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भतीजे को अस्पताल ले जा रहे 2 सगे भाईयों को समझा बच्चा चोर, भीड़ ने की पिटाई, 1 की मौत

 घटना की जानकारी के बाद डीएम अविनाश कृष्ण सिंह, एसपी यमुना प्रसाद ने मृतको के परिजनों से मिलने पहुंचे. प्रशासन ने परिजनों को आर्थिक मदद और घायल दूसरे युवक के इलाज का आश्वासन दिया है. 

भतीजे को अस्पताल ले जा रहे 2 सगे भाईयों को समझा बच्चा चोर, भीड़ ने की पिटाई, 1 की मौत
घायल अन्य युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

संभल/चंदौसी, सुनील सिंह: उत्तर प्रदेश में कई जगह से मॉब लिंचिंग की खबरें आ रही है. चंदौसी में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने बच्चे को इलाज के लिए ले जा रहे दो सगे भाईयों को बेरहमी से पीटा. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.  

वीडियो में भीड़ युवकों को बेरहमी से पीटती नजर आ रही है. घटना की जानकारी के बाद डीएम अविनाश कृष्ण सिंह, एसपी यमुना प्रसाद ने मृतको के परिजनों से मिलने पहुंचे. प्रशासन ने परिजनों को आर्थिक मदद और घायल दूसरे युवक के इलाज का आश्वासन दिया है. 

घटना चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के जारई गांव की है. जहां, कुढ़फतेह गढ़ क्षेत्र में रहने वाले दो सगे भाई रामोतार और राजू अपने भतीजे रवि को लेकर अस्पताल जा रहे थे. दरअसल, रवि के पेट में दर्द हो रहा था. इसलिए उसे बाइक से चंदौसी लेकर आ रहे थे. जैसे ही दोनों भाई जारई गांव पास पहुंचे. ग्रामीणों ने बच्चा चोर होने में दोनों पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी. 

देखते ही देखते कई लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई और सभी ने दोनों भाइयों को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों भाइयों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत गई, जबकि दूसरा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है.