'मिशन शक्ति' का कमाल, बिलारी की चंद्रिका बनीं एक दिन की विधायक

उत्तर प्रदेश सरकार महिला सशक्तिकरण को लेकर तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी क्रम में महिलाओं को सम्मान देने के लिए बिलारी विधानसभा के सपा विधायक मोहम्मद फहीम ने भी अपने ही क्षेत्र की होनहार बेटी चंद्रिका डागर को एक दिन का विधायक बनाया.

'मिशन शक्ति' का कमाल, बिलारी की चंद्रिका बनीं एक दिन की विधायक
एक दिन के लिए नामित बिलारी की विधायक चंद्रिका डागर.

मुरादाबाद: महिला सशक्तिकरण के तहत शुक्रवार को क्षेत्रीय सपा विधायक मोहम्मद फहीम ने बिलारी क्षेत्र की मेधावी छात्रा चंद्रिका डागर को एक दिन का विधायक नियुक्त किया. विधायक के रूप में छात्रा ने लोगों की समस्याएं सुनीं और तत्काल समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए. 

इस मंदिर में मौजूद है 70 फीट ऊंची शिवलिंग, एक साथ होते हैं 12 ज्योर्तिलिंगों के दर्शन  

दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार महिला सशक्तिकरण को लेकर तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है. महिलाओं को सम्मान देने के लिए बिलारी विधानसभा के सपा विधायक मोहम्मद फहीम ने भी अपने ही क्षेत्र की होनहार बेटी चंद्रिका डागर को एक दिन का विधायक बनाया. चंद्रिका ने थाना, ब्लॉक और अस्पताल पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान छात्रा ने क्षेत्र की समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया. बता दें कि चंद्रिका ने NEET की परीक्षा पास कर ली है और आगे की पढ़ाई के लिए यूक्रेन जा रही हैं.

इस बार और भव्य होगी अयोध्या की दीपावली, CM योगी भी पहुंचेंगे फिर भी खलेगी ये कमी

एक दिन का विधायक बनने के अनुभव पर चंद्रिका ने बताया की उन्हें जनप्रतिनिधि बनकर बेहद खुशी हुई है. उन्होंने बताया एक जनप्रतिनिधि का कार्य बेहद मुश्किल भरा है लेकिन आज का अनुभव बेहद अच्छा रहा जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता. 

WATCH LIVE TV