मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर देशवासियों को दी परशुराम जयंती और रमजान की बधाई

भगवान परशुराम जयंती पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर सभी देशवासियों को बधाई दी है. 24 अप्रैल को भी सीएम योगी ने आज से शुरु हो रहे रमजान के लिए सभी को मुबारकबाद करते हुए ट्वीट किया था.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर देशवासियों को दी परशुराम जयंती और रमजान की बधाई
फाइल फोटो

लखनऊ: भगवान परशुराम जयंती पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर सभी देशवासियों को बधाई दी है. सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि भगवान श्री परशुराम जी की जयंती समस्त देशवासियों के लिए मंगलकारी हो. साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए लिखा कि वैश्विक महामारी के इस काल में भगवान श्री परशुराम जी की जयंती का यह शुभ अवसर, हमें इस चुनौती का दृढ़तापूर्वक सामना करने की सीख देता है.

ये भी पढ़ें- केदारनाथ धाम यात्रा के लिए सुरक्षा चाक चौबंद, पुलिस की एडवांस टीमों की हुई तैनाती

 सीएम योगी ने सभी से भगवान की आराधना करने और घर पर ही रहने की बात कही. उन्होंने लिखा कि भगवान सभी का कल्याण करेंगे.

बता दें कि कल 24 अप्रैल को भी सीएम योगी ने आज से शुरु हो रहे रमजान के लिए सभी को मुबारकबाद करते हुए ट्वीट किया था, इस ट्वीट में सीएम ने कहा था कि उ.प्र. समरसता, भाई-चारे और सांस्कृतिक एकता की मिसाल है. साथ ही मुस्लिम धर्म के लोगों से विनम्र निवेदन करते हुए लिखा था कि सभी मुस्लिम भाई घरों में रहकर ही धार्मिक कार्य संपन्न करें. यह सुनिश्चित किया जाए कि कहीं पर भी भीड़ या अन्य कोई कार्यक्रम आयोजित न हों.