संभल: पति-पत्‍नी की लड़ाई में भेंट चढ़ा एक महीने का मासूम, हैवान बाप ने कुचलकर की हत्‍या

बेटे की हत्या बाद भागने की कोशिश कर रहे आरोपी युवक को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ा, जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया.

संभल: पति-पत्‍नी की लड़ाई में भेंट चढ़ा एक महीने का मासूम, हैवान बाप ने कुचलकर की हत्‍या
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

नई दिल्ली/संभल: संभल के चंदौसी इलाके में बाप-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है. एक युवक ने पत्नी के साथ खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में महीने भर के मासूम की पैर से कुचलकर हत्या कर दी. बेटे की हत्या बाद भागने की कोशिश कर रहे आरोपी युवक को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के बाद मामले की जांच में जुट गई है. 

 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरी कर दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अरशद का अपनी पत्नी से खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद में आरोपी अपना आपा खो बैठा और पास ही बिस्तर में लेटे एक महीने के मासूम बेटे की गर्दन पर पैर कुचलकर हत्या कर दी. 

हंगामा बढ़ता देख पड़ोसी जैसे ही उसके घर पहुंचे, तो आरोपी फरार होने की कोशिश करने लगा. बच्चे को मारने की जानकारी के बाद मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ा और 
उसकी जमकर धुनाई की. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को भीड़ से छुड़ाया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.