close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चिन्मयानंद केस में तेज हुई सियासत, आज सपा का डेलीगेशन जेल में पीड़िता से करेगा मुलाकात

Samajwadi Party: इलाहाबाद विश्वविद्यालय की छात्र संघ अध्यक्ष रह चुकीं ऋचा सिंह की अगुवाई में एसपी की टीम पीड़ित लॉ की छात्रा से मुलाकात करेगी. 

चिन्मयानंद केस में तेज हुई सियासत, आज सपा का डेलीगेशन जेल में पीड़िता से करेगा मुलाकात
SIT ने रेप का आरोप लगाने वाली लड़की को रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

शाहजहांपुर: चिन्मयानंद केस (Chinmayanand Case) में सियासत तेज होती जा रही है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा बनाई टीम शुक्रवार (27 सितंबर) को पीड़ित से जेल (Jail) में मुलाकात करेगी. इलाहाबाद विश्वविद्यालय (Allahabad University) की छात्र संघ अध्यक्ष रह चुकीं ऋचा सिंह की अगुवाई में एसपी की टीम पीड़ित लॉ की छात्रा से मुलाकात करेगी. इससे पहले गुरुवार को लेफ्ट की नेता वृंदा करात ने शाहजहांपुर जेल में बंद पीड़ित लड़की से मुलाकात की थी. 

वृंदा करात ने एसआईटी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए. वृंदा करात एसआईटी पर सत्ता पक्ष के दबाव में काम करने और रेप के आरोपी चिन्मयानंद को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया. वृंदा करात ने रेप पीड़ित को कानूनी मदद मुहैया कराने का भरोसा भी दिया था.

लाइव टीवी देखें

दरअसल, SIT ने रेप का आरोप लगाने वाली लड़की को रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है, जिसके बाद से ही कई सवाल खड़े हो रहे हैं. कोर्ट ने पीड़िता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

आपको बता दें, स्वामी चिन्मयानंद से ब्लैकमेलिंग मामले में पीड़िता के तीन साथियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. फिलहाल, तीनों न्यायिक हिरासत में हैं. बेटी की गिरफ्तारी पर पीड़िता के पिता ने भी SIT की कार्रवाई पर गंभीर सवाल उठाए.