close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चिन्मयानंद केस: पीड़िता से नहीं हुई मुलाकात, जेल के बाहर धरने पर बैठे SP कार्यकर्ता

Swami Chinmayanand Case: प्रशासन का कहना है कि डेलिगेशन ने जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं ली थी. इसलिए उन्हें मिलने नहीं दिया गया.

चिन्मयानंद केस: पीड़िता से नहीं हुई मुलाकात, जेल के बाहर धरने पर बैठे SP कार्यकर्ता
एसपी कार्यकर्ताओं ने सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया.

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) पर यौन शोषण (Sexual Exploitation) का आरोप लगाने वाली पीड़िता से जेल में मिलने गए सपा डेलिगेशन को जेल गेट पर रोक दिया गया, जिसके बाद एसपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा. जेल में जाने की अनुमति न मिलने से नाराज सपा डेलिगेशन जेल गेट पर धरने पर बैठ गया और सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया. 

प्रशासन का कहना है कि डेलिगेशन ने जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं ली थी. इसलिए उन्हें मिलने नहीं दिया गया. दरअसल, पीड़िता से मिलने के लिए आज समाजवादी पार्टी का डेलिगेशन लखनऊ से यहां आया हुआ था. डेलिगेशन का नेतृत्व रुचि सिंह कर रही थी और उनके साथ एसपी के विधायक, एमएलसी और ज़िला अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

लाइव टीवी देखें

डेलिगेशन का कहना है कि यूपी सरकार अपनी मनमानी पर उतर आई है और लोकतंत्र की हत्या करने का काम कर रही है. सपा डेलिगेशन की मांग है कि पीड़िता पर दर्ज सभी मुकदमे वापस लिए जाएं . साथ ही सपा ने यह धमकी दी है कि अगर डेलिगेशन को पीड़िता से जेल के अंदर मिलने नहीं दिया गया तो वह पूरे उत्तर प्रदेश में इसका जमकर विरोध करेंगे.