झांसी: स्टेशन मास्टर से मांगी 5 लाख की रंगदारी, कहा- 'पैसे नहीं दोगे तो रेलवे स्टेशन उड़ा देंगे'
Advertisement

झांसी: स्टेशन मास्टर से मांगी 5 लाख की रंगदारी, कहा- 'पैसे नहीं दोगे तो रेलवे स्टेशन उड़ा देंगे'

झांसी जिले के चिरगांव रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है. जानकारी के मुताबिक चिरगांव स्टेशन मास्टर को पत्र लिखकर रंगदारी मांगी गई. रंगदारी नहीं देने पर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है.

चिरगांव स्टेशन मास्टर को पत्र लिखकर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के चिरगांव रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है. जानकारी के मुताबिक चिरगांव स्टेशन मास्टर को पत्र लिखकर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. पत्र में लिखा गया है कि रंगदारी नहीं देने पर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा. साथ में यह भी कहा गया है कि गैस कटर से पटरी को काट दिया जाएगा. पुलिस-प्रशासन ने इस धमकी को गंभीरता से लेते हुए अलर्ट जारी किया है. मामले की जांच के लिए आरपीएफ, जीआरपी और खुफिया विभाग के अलावा सिविल पुलिस को लगा दिया गया है.

  1. धमकी दी, वरौनी मेल को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया जाएगा.
  2. चिरगांव रेलवे स्टेशन मास्टर से 5 लाख रंगदारी की मांग की
  3. धमकी भरे खत के बाद अलर्ट जारी, जांच में जुटी पुलिस

झांसी से 30 किलोमीटर दूर है चिरगांव रेलवे स्टेशन
जानकारी के अनुसार, झांसी से 30 किलोमीटर दूर झांसी-कानपुर रेल सेक्शन के बीच चिरगांव रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को एक चिट्ठी मिली. चिट्ठी पढ़ते ही स्टेशन मास्टर के होश उड़ गए. स्टेशन मास्टर से रंगदारी के तौर पर 5 लाख रुपए की मांग की गई और धमकी दी गई कि रुपए नहीं मिलने पर पुखराय स्टेशन के पास हुए रेल हादसे की तरह रेल पटरी काटकर इंटरसिटी या वरौनी मेल को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया जाएगा.

पढ़ें: झांसी में नकल करने से रोका तो प्रोफेसर की पिटाई, छात्र नेता गिरफ्तार

GRP और पुलिस कर रही है मामले की जांच
स्टेशन मास्टर ने तुरंत रेलवे पुलिस और उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. धमकी को गंभीरता से लेते हुये अलर्ट जारी कर चेकिंग शुरु कर दी गई है. पत्र भेजने वाले का नाम सुरेश कुमार राजपूत पुत्र कोमल राजपूत ग्राम मडेई पोस्ट सिमथरी चिरगांव जिला झांसी लिखा है. जनसम्पर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच जीआरपी और सिविल पुलिस कर रही है.

Trending news