चित्रकूट : सड़क हादसे में मरने वालों की संख्‍या दस हुई, परिजनों ने किया हंगामा

चित्रकूट के बरगढ़ थानाक्षेत्र में स्थित सुचेता कॉलोनी के पास हुआ था हादसा.

चित्रकूट : सड़क हादसे में मरने वालों की संख्‍या दस हुई, परिजनों ने किया हंगामा
लोगों ने शवों की मांग को लेकर लगाया जाम.

चित्रकूट : उत्‍तर प्रदेश के चित्रकूट में सोमवार को ट्रक और ऑटो के बीच जोरदार टक्‍कर में मरने वालों की संख्‍या बढ़कर दस हो गई है. मरने वालों में चार स्‍कूली छात्राएं भी शामिल हैं. इनके अलावा कुछ छात्र भी शामिल बताए जा रहे हैं. हादसे में छह से अधिक लोग गंभीर घायल हुए हैं. सभी घायलों इलाज अस्‍पताल में चल रहा है. यह घटना चित्रकूट के बरगढ़ थाना क्षेत्र के सुचेता कॉलोनी के पास हुई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के साथ मिलकर घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया.

Chitrakoot : 10 people included 4 School girls died in road accident
सोमवार सुबह हुए हादसे में पहले 8 लोगों के मरने की खबर थी.

सड़क हादसे के बाद मरने वाले लोगों के परिजनों ने राष्‍ट्रीय राजमार्ग को जाम दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. ये लोग शव गृह ले जाए गए शवों को उन्‍हें देने की मांग कर रहे थे. इस पर पुलिस अधीक्षक और पुलिस के अन्‍य अधिकारियों ने उन्‍हें किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. अधिकारियों ने उन लोगों को शव गृह में ले जाकर शव दिखाने की बात कही. लोगों ने करीब पांच घंटे बाद जाम खोला. हालांकि अभी तक प्रशासन की ओर से मरने वालों के परिजनों को किसी ओर की मदद का एलान नहीं किया गया है.

सोमवार को सुचेता कॉलोनी के पास हुए सड़क हादसे में ट्रक और ऑटो की टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो ट्रक के नीचे घुस गया. ऑटो के परखचे उड़ गए. घटना के बाद आसपास भीड़ लग गई. लोगों में चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना पाकर एसपी मनोज कुमार भी मौके पर पहुंच गए. उनके मुताबिक घटना की जांच की जाएगी.