close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केजीएमसी में आपस में भिड़े डॉक्टर, कॉलेज प्रशासन ने 6 को किया सस्पेंड

रविवार की देर रात ऑर्थो के एक जूनियर डॉक्टर मेडिसिन डिपार्टमेंट में भर्ती अपने साथी को देखने गए थे. इसी दौरान उनका मेडिसिन के डॉक्टरों के साथ विवाद हो गया और वहां ऑर्थो के डॉक्टर ने मारपीट कर दी. 

केजीएमसी में आपस में भिड़े डॉक्टर, कॉलेज प्रशासन ने 6 को किया सस्पेंड

लखनऊः यूपी के प्रतिष्ठित किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (KGMC) में डॉक्टरों की लड़ाई के मामले में कॉलेज प्रशासन ने 6 डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया है, इनमें आर्थो और मेडिसन के डॉक्टर शामिल है. ऑर्थों से डॉ राहुल शुक्ला, शुभम, अनुश्रव राव और मेडिसिन विभाग के डॉ मायंक, प्रद्युम्न मॉल और डॉक्टर कृष्ण पाल सिंह परमार को केजीएमयू प्रशासन ने किया संस्पेंड कर दिया है. बता दें कि रविवार (28 सितंबर) कॉलेज में मामूली विवाद के बाद डॉक्टरों के बीच जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई थी.

दरअसल रविवार की देर रात ऑर्थो के एक जूनियर डॉक्टर मेडिसिन डिपार्टमेंट में भर्ती अपने साथी को देखने गए थे. इसी दौरान उनका मेडिसिन के डॉक्टरों के साथ विवाद हो गया और वहां ऑर्थो के डॉक्टर ने मारपीट कर दी. 

इसके बाद मेडिसिन के डॉक्टरों ने कोतवाली चौकी में नामजद एफआईआर दर्ज करवाई. इसमें ऑर्थो डिपार्टमेंट के 5 डॉक्टरों का नाम शामिल है. ऐसा बताया जा रहा है कि केजीएमयू में डॉक्टरों के गुटों में हुई मारपीट शराब के नशे में  हुई थी.

केजीएमयू में मारपीट करने वाले छह डॉक्टरों को जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया है.

यह वीडियो भी देखें: