सब्जी के ठेले से बाइक में लगी थी टक्कर तो गुंडों ने 8वीं के छात्र को मार डाला

15 साल का रोहित पढ़ाई के साथ-साथ परिवार को मदद करने के लिए सब्जी का ठेला लगाता था. वहीं एक हल्की सी टक्कर ने उसकी मौत की कहानी लिख दी. 

सब्जी के ठेले से बाइक में लगी थी टक्कर तो गुंडों ने 8वीं के छात्र को मार डाला
पकड़े गए दोनों आरोपी

ग्रेटर नोएडा: सब्जी बेचकर अपने परिवार की मदद करने वाले एक आठवीं के छात्र को गुंडागर्दी के नशे में चूर दो बाइकसवारों ने इस दुनिया से ही विदा कर दिया. 15 साल का रोहित पढ़ाई के साथ-साथ परिवार को मदद करने के लिए सब्जी का ठेला लगाता था. वहीं एक हल्की सी टक्कर ने उसकी मौत की कहानी लिख दी. 

बाइक पर लग गई थी ठेले से टक्कर 
घटना शुक्रवार की है. ग्रेटर नोएडा के हल्दौनी इलाके का रहने वाला रोहित अपनी मां के साथ सब्जी का ठेला लगाए हुए था. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सब्जी लेने आए दो लोगों की बाइक में ठेले से जरा सी टक्कर हो गई, जिससे बाइक में खरोच आ गई. इस बात पर जमकर बहस हुई. जब सब्जीवालों ने पुलिस को बुलाने की धमकी दी तो आरोपी गाली-गलौज करते हुए वहां से चले गए. 

हाथरस गैंगरेप मामला: CBI ने दाखिल की चार्जशीट, बताया पूरा घटनाक्रम

लौटकर आए आरोपी
कुछ देर बाद रोहित और साथ के कुछ अन्य सब्जी वाले जब जाने लगे, तभी दोनों आरोपी वापस लौटे. उन्होंने लात-घूंसों और डंडे से रोहित की पिटाई की. इस दौरान रोहित के सिर में गंभीर चोटें आईं. घायल हालात में रोहित को भंगेल में कम्युनिटी सेंटर में ले जाया गया, जहां से फिर उसे सेक्टर 30 स्थित नोएडा जिला अस्पताल भेजा गया. हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया, यहीं इलाज के दौरान रोहित की जान चली गई.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
घटना के दोनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की पहचान आशीष और लिखित के तौर पर हुई है. वे बिजनौर और बुलंदशहर के निवासी हैं और दोनों को ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा इलाके से गिरफ्तार किया गया है. 

watch live tv