CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राम मंदिर निर्माण में योगदान क लिए प्रदेश की जनता से की अपील, कहा- श्रद्धाभाव से करें सहयोग
X

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राम मंदिर निर्माण में योगदान क लिए प्रदेश की जनता से की अपील, कहा- श्रद्धाभाव से करें सहयोग

राममंदिर निर्माण शुरू हो चुका है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश की जनता से राममंदिर निर्माण में सहयोग के लिए अपील की है.

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राम मंदिर निर्माण में योगदान क लिए प्रदेश की जनता से  की अपील, कहा- श्रद्धाभाव  से करें सहयोग

देहरादून: राममंदिर निर्माण शुरू हो चुका है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश की जनता से राममंदिर निर्माण में सहयोग के लिए अपील की है. रविवार को मुख्यमंत्री ने  ट्वीट कर उत्तराखंड की जनता से अपील करते हुए कहा कि 'रामलला की जन्मभूमि में निर्मित होने वाले भव्य राममंदिर निर्माण में सहयोग करना हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है'.

बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा गार्ड और श्रद्धालुओं के बीच बवाल, मारो-मारो की आवाज के साथ चले लात-घूंसे

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रामसेतु निर्माण में एक गिलहरी के योगदान का जिक्र करते हुए प्रदेश की जनता से ठीक उसी मनोभाव व श्रद्धाभाव से  'श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' के बैंक अकाउंट में सहयोग करने की अपील की.

होगा सबसे बड़ा धन संग्रह अभियान 
बता दे कि राम मंदिर के लिए धन संग्रह का अभियान 15 जनवरी से 27 फरवरी तक चलाया जाएगा. ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के मुताबिक यह दान संग्रह अभियान विश्व का सबसे बड़ा धन संग्रह अभियान होगा. इसे श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान नाम दिया गया है.

 CM योगी का विपक्ष पर वार, 'राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले अब कह रहे राम हैं सबके'

तीन तरह के होंगे कूपन 
धन संग्रह आयोजन के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने इसके लिए पूरी तैयारी कर रखी है. धन समर्पण के तीन तरह  10,100, 1000  रुपए के कूपन है. जिसकी जितनी छमता होगी, वह उतने राशि का कूपन लेगा. 
वहीं एकत्रित किए गए 'समर्पण निधी' को  सन्त और वीएचपी के वालंटियर ट्रस्ट के खाते में जमा कराएंगे.

ये भी देखें:

Video: बांके बिहारी मंदिर में जमकर चले लात-घूंसे

Video: देहरादून में बदला मौसम का मिजाज, हल्की बारिश ने बढ़ाई ठंड

WATCH LIVE TV

Trending news