Coronavirus का खौफ: सीएम त्रिवेंद्र रावत ने जारी की एडवाइजरी, लोगों को दी बचकर रहने की सलाह
Advertisement

Coronavirus का खौफ: सीएम त्रिवेंद्र रावत ने जारी की एडवाइजरी, लोगों को दी बचकर रहने की सलाह

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमारी सरकार प्रयास कर रही है कि कोरोना वायरस प्रदेश में ना फैले. लेकिन आम जनता का सहयोगी इसमें बेहद जरुरी है

फाइल फोटो

कुलदीप सिंह नेगी/देहरादून: देश भर में कोरोना वायरस से खौफ फैला हुआ है. उत्तराखंड में भी इस जानलेवा वायरस से दहशत है. प्रदेश सरकार लगातार स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर कदम उठा रही है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमारी सरकार प्रयास कर रही है कि कोरोना वायरस प्रदेश में ना फैले. लेकिन आम जनता का सहयोगी इसमें बेहद जरुरी है. उन्होंने सलाह दी कि इस वक्त जनता को कम से कम घरों से बाहर निकलना चाहिए.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर होटल मालिकों को भी पूरी एडवाइजरी जारी की गई है, जहां भी क्वॉरेंटाइन किया है वहां पूरी सतर्कता बरती जा रही है. सूबे में जगह-जगह जांच केंद्र बनाए गए हैं, ताकि लोगों को जांच करवाने में मुश्किलों का सामना ना करना पड़ा.

प्रदेश में मास्क और सैनिटाइजर की कालाबाजारी पर मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि अगर सैनिटाइजर और मास्क की कालाबाजारी पाई जाती है या कोई स्टोर करता है तो उस पर आवश्यक वस्तु अधिनियम के अंतर्गत कड़ी कार्रवाई की जाएगी, उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में मिला Coronavirus का पहला मरीज, राज्य सरकार अलर्ट

सीएम हरीश रावत ने कहा कि ऋषिकेश में आने वाले विदेशी सैलानियों पर नजर रखी जा रही है. जिन लोगों में कोरोना वायरस होने की आशंका लगती है, उन संदिग्धों को तुरंत अस्पातल ले जाकर जांच कराई जाती है. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोगों को कम से कम घरों से बाहर निकलना चाहिए, अपने आसपास सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए.

WATCH LIVE TV: 

Trending news