CM त्रिवेंद्र ने राज्य मार्ग सुधारीकरण परियोजना के लिए की बैठक, कहा- जल्द करेंगे केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री से वार्ता
Advertisement

CM त्रिवेंद्र ने राज्य मार्ग सुधारीकरण परियोजना के लिए की बैठक, कहा- जल्द करेंगे केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री से वार्ता

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड राज्य मार्ग सुधारीकरण परियोजना के अंतर्गत चयनित राज्य मार्गों के सबंध में बैठक की. सीएम ने अधिकारियों को इससे संबंधित निर्देश दिये हैं.

बैठक के दौरान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत.

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड राज्य मार्ग सुधारीकरण परियोजना के अंतर्गत चयनित राज्य मार्गों के सबंध में बैठक की. सीएम ने अधिकारियों को इससे संबंधित निर्देश दिये हैं. साथ ही इसमें आ रही समस्याओं के निदान के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से वार्ता करने की बात कही. 

युवाओं के रोजगार की राह होगी आसान, CM त्रिवेंद्र ने एकीकृत भर्ती पोर्टल का किया शुभारंभ

उत्तराखंड राज्य मार्ग सुधारीकरण परियोजना के अंतर्गत पर्वतीय क्षेत्रों में राज्य मार्गों का एक लेन से डेढ़ लेन और मैदानी क्षेत्रों में एक लेन से दो लेन में उच्चीकरण एवं सुधारीकरण का कार्य किया जाना है. पहले चरण में 217 करोड़ रुपये के अनुमानित लागत वाली काठगोदाम-भीमताल-देवीधुरा लोहाघाट मोटर मार्ग और 176 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत वाली सुवाखोली-भवान सरोट-नगुण मोटर मार्ग का काम होगा. इसके लिए केंद्रीय सड़क निधि से उचित व्यवस्था करने के लिए जल्द केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री से बातचीत की जायेगी. 

CM त्रिवेंद्र से यूपी के तीन मंत्रियों ने की मुलाकात, कहा- इस संकट में सहयोग करेगी योगी सरकार

मुख्यमंत्री आज खुद ग्रामीणों से मिलने प्रभावित क्षेत्र पहुंचे
वहीं, मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आपदा प्रभावित सीमांत गांव क्षेत्र लाता पहुंचे. रविवार को तपोवन क्षेत्र में हुई भीषण त्रासदी मे जिले के जोशीमठ ब्लॉक के सीमांत क्षेत्र के 13 गांवों का सड़क संपर्क टूट गया था. जिसमें रैणी पल्ली, पैंग, लाता, सुराईथोटा, सुकी, भलगांव, तोलमा, फगरासु, लोंग सेगडी, गहर, भंग्यूल, जुवाग्वाड, जुगजू गांवों से सड़क संपर्क अभी भी कटा है. जिसके चलते मुख्यमंत्री ग्रामीणों का हालचाल जानने आज खुद वहां पहुंचे.

WATCH LIVE TV

 

Trending news