अखिलेश-मुलायम के गढ़ में पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, ऑक्सीजन प्लांट में कमी देख जताई नाराजगी
Advertisement

अखिलेश-मुलायम के गढ़ में पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, ऑक्सीजन प्लांट में कमी देख जताई नाराजगी

उन्होंने कोरोना संक्रमण के रोकथाम के किए गए इंतजामों का जायजा लिया. सुबह 11:15 पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई मैं स्थित कोविड-19 हॉस्पिटल का निरीक्षण किया. 

अखिलेश-मुलायम के गढ़ में पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, ऑक्सीजन प्लांट में कमी देख जताई नाराजगी

गौरव श्रीवास्तव/इटावा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को इटावा जिले का दौरा किया. जहां उन्होंने कोरोना संक्रमण के रोकथाम के किए गए इंतजामों का जायजा लिया. सुबह 11:15 पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई मैं स्थित कोविड-19 हॉस्पिटल का निरीक्षण किया. और वहां भर्ती मरीजों का हालचाल लिया.

ऑक्सीजन प्लांट में कमी देखकर CM योगी ने जताई नाराजगी
इसके बाद सीएम योगी ने ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया. जहां पर ऑक्सीजन प्लांट में कमी देख कर उन्होंने नाराजगी. साथ ही उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट को जल्द उच्च क्षमता के साथ चालू करने के निर्देश दिए. इसके बाद सीधे प्रशासनिक भवन पहुंच कर जनपद के अधिकारियों के साथ कोरोना संक्रमण से निपटने के किए जा रहे प्रयासों की जानकारी ली और जनप्रतिनिधियों से इलाज, वैक्सीनेशन व टेस्टिंग इंतजामों का फीडबैक लिया. उन्होंने अफसरों से खासकर ग्रामीण इलाकों में वैक्सीनेशन व टेस्टिंग बढ़ाने को कहा.

यूपी में 'राम भरोसे चिकित्सा व्यवस्था' वाले इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

सीएम ने अचानक किया गीजा गांव का किया निरीक्षण
मुख्यमंत्री अचानक सैफई क्षेत्र के गांव गीजा में औचक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गांव के लोगों से मुलाकात की वहीं उनका हाल-चाल भी जाना. सीएम ने जनता से अपील भी की कोरोना काल में आप लोग घर पर ही रहें जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले और 2 गज की दूरी का पालन जरूर करें. और समय आने पर कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं.

विपक्ष पर साधा निशाना
सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग वैक्सीन का विरोध करते थे वह लोग आज तारीफ कर रहे हैं. वहीं भारत सरकार की मदद से समय रहे थे. हमने जनता तक ऑक्सीजन पहुंचाई है इसलिए भारत सरकार का धन्यवाद भी करते हैं. हमारी सरकार के द्वारा कम्युनिटी किचन का इंतजाम कराया गया है. जिससे मरीजों तक कम्युनिटी किचन का खाना पहुंच सके. पूरे उत्तर प्रदेश में जल्द ही ऑक्सीजन के प्लांट लग कर तैयार हो जाएंगे. जिससे ऑक्सीजन की किल्लत का सामना नहीं करना पड़े.

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने टेस्टिंग में एक नया रिकॉर्ड बनाया है. देश में सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट उत्तर प्रदेश में हुए हैं. हम लोग तीसरी वेब से निपटने की तैयारी कर रहे हैं इसके बाद योगी आदित्यनाथ सैफई ब्लॉक के गीजा गांव में स्थलीय निरीक्षण किया. योगी आदित्यनाथ इटावा जनपद कोरोना से लड़ने मैं जिला प्रशासन के किए जा रहे प्रयासों से संतुष्ट दिखे. इस दौरान जनपद के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा जनपद के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही सांसद रामशंकर कठेरिया सदर विधायक का सरिता भदौरिया सहित तमाम लोग उपस्थित रहे.

WATCH LIVE TV

 

Trending news