CM योगी का ऐलान- माफिया के चंगुल से खाली कराई गई जमीनों पर बनेगा गरीबों का आशियाना
Advertisement

CM योगी का ऐलान- माफिया के चंगुल से खाली कराई गई जमीनों पर बनेगा गरीबों का आशियाना

सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें माफिया और गैंगस्टरर्स के खिलाफ हो रही कार्रवाई रास नहीं आ रही है. सीएम ने कहा कि गुंडों के कब्‍जे से मुक्‍त कराई जा रहीं जमीनों पर सरकार उन गरीबों के लिए आवास बनाएगी, जिनके पास रहने के लिए घर नहीं हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. (File Photo)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को देवरिया में थे. वह यहां उपचुनाव प्रचार के​ लिए पहुंचे थे. सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि माफिया और गैंगस्टर्स के चंगुल से मुक्त कराई जा रहीं जमीनों पर उनकी सरकार गरीबों के लिए घर बनवाएगी. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और बसपा पर जमकर निशाना साधा. खासकर सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें माफिया और गैंगस्टरर्स के खिलाफ हो रही कार्रवाई रास नहीं आ रही है. सीएम ने कहा कि गुंडों के कब्‍जे से मुक्‍त कराई जा रहीं जमीनों पर सरकार उन गरीबों के लिए आवास बनाएगी, जिनके पास रहने के लिए घर नहीं हैं.

अखिलेश का मायावती पर पलटवार, बोले- कुछ लोग BJP के साथ मिले हैं, हमने सच उजागर किया

''माफिया और अपराधी सपा को मुबारक हों''
सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार अवैध तरीके से जुटाई गई हर संपत्ति को जब्‍त करेगी. व्‍यापारियों और उद्यमियों की जिन जमीनों पर पिछली सरकारों के समर्थन से गुंडों ने कब्‍जा कर लिया था उसे मुक्‍त कराने के बाद उनको वापस किया जाएगा. सीएम योगी ने कहा, ''समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष को ऑपरेशन माफिया बुरा लगता है. उन्होंने बयान दिया कि जिन्होंने संपत्ति अर्जित कर ली, तो उसे अब वापस क्यों लिया जा रहा है? हमने कहा गरीब और व्यापारियों की यह संपत्ति है, इसे वापस लेकर हम गरीबों के लिए मकान बनाएंगे न वहां पर. व्यापारियों की संपत्ति होगी तो उनको वापस करेंगे, लेकिन किसी माफिया को राज्य में पनपने नहीं देंगे. ये माफिया और अपराधी समाजवादी पार्टी को ही मुबारक हों और सपा की जगह कहां होनी चाहिए यह जनता जनार्दन तय कर चुकी है.''

''लव जेहाद के खिलाफ बनेगा सख्त कानून''
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से लव जेहाद को लेकर भी चेतावनी दी. मुख्‍यमंत्री ने कहा कि लव जेहाद नहीं चलने देंगे. लव जेहाद पर सरकार बहुत सख्‍ती करने जा रही है. जल्द ही इसके खिलाफ कानून बनेगा. उन्होंने कहा कि लव जेहाद करने वाले सुधर जाएं नहीं तो उनका राम नाम सत्य होगा. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पहले नौजवानों को नौकरी नहीं मिलती थी, हमने पिछले 3.5 वर्षों में यूपी में 3.5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी है. आज नौकरी बिकती नहीं और कोई नौकरी बेचने का दुस्साहस करता है तो उसको जेल के अंदर ठूसने का कार्य भी मुस्तैदी के साथ हमारी सरकार करती है.

WATCH LIVE TV

Trending news