बिना नाम लिए राहुल गांधी पर CM योगी का हमला, बोले- इटली प्रेमियों को अमेठी जाना अब अपमान ही लगेगा

सीएम योगी ने कहा कि उनके पास इटली जाने का समय है, लेकिन अमेठी जाने का नहीं है. सीएम योगी ने सवाल किया कि आखिर कौन अमेठी का अपमान कर रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे केरल की संस्कृति पर गर्व है.

बिना नाम लिए राहुल गांधी पर CM योगी का हमला, बोले- इटली प्रेमियों को अमेठी जाना अब अपमान ही लगेगा
Play

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिन्हें यूपी के लोगों ने 15 सालों तक राज कराया वह दूसरे प्रदेश में जाकर उसी प्रदेश की खिल्ली उड़ा रहे हैं. यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है. 

सीएम योगी राज्यपाल के अभिभाषण पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का काम ही है विभाजन करना है. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गांधी को जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि एक नेता हैं जिनको यूपी ने सांसद बनाया वह केरल में यूपी के लोगों की खिल्ली उड़ा रहे हैं. इस पर विधानसभा में हंगामा हुआ तो योगी ने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कांग्रेस के लोग समझ गए कि किनके बारे में बात हो रही है. यह चोर की दाढ़ी में तिनका है. 

Rahul Gandhi पर Smriti Irani का करारा हमला, कहा- आखिर उन्होंने दिखा ही दी एहसान फरामोशी

केरल पर हमें गर्व, कोई होता अमेठी का नाम लेने पर अपमानित- सीएम योगी
सीएम योगी ने आगे कहा कि एक राष्ट्रीय पार्टी के कई बार सांसद रह चुके नेता उत्तर प्रदेश की खिल्ली उड़ाते हैं. सीएम योगी ने कहा, आपके पास इटली जाने का समय है, लेकिन अमेठी जाने का समय नहीं है. सीएम योगी ने सवाल किया कि आखिर कौन अमेठी का अपमान कर रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे केरल की संस्कृति पर गर्व है. हम तो केरल को आस्था की भूमि मानते हैं, आदि शंकराचार्य वहीं जन्मे थे, उन्होंने 4 पीठों की स्थापना की थी. 

UP में टीचर बनने का सुनहरा मौका, इस हफ्ते शुरू होंगे असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन

देश-दुनिया में जहां भी यूपीवासी होगा उसे सुविधाएं देंगे
सीएम ने विधानसभा में कहा कि कांग्रेस विभाजनकारी राजनीति कर कर रही है. उनके सांसद दूसरे प्रदेश में जाकर यहां के लोगों का अपमान कर रहे हैं. लेकिन यूपी के व्यक्ति कहीं भी हो हम उसको सभी सुविधाएं देंगे. हमने लॉकडाउन में लोगों को सुख-सुविधाएं दीं. छात्रों को कोटा से लाए. सैनिटाइजर इतने बड़े पैमाने पर यूपी ने बनाया कि 27 राज्यों को उपलब्ध कराया.

UP पंचायत चुनाव: इस तरीके से पता कर सकते हैं किसे मिलेगा प्रधानी का टिकट

देश का हर नागरिक की पहचान हिंदू की तरह
विभाजनकारी राजनीति करने वाले पहले भी करते थे, आज भी कर रहे हैं. यही वजह है कि भारत का विभाजन हुआ. सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तानी या बांग्लादेश के नागरिक जब किसी देश जाते हैं तो भारत के नागरिक बताते हैं. हज करने वाले कि पहचान किसी देश के रूप में नहीं हिंदू के रूप में होती है. हिन्दू कोई धर्म नहीं है, हमारा सनातन धर्म है, उपासना अलग-अलग हो सकती है. लेकिन कुछ लोगों हिन्दू नाम से इतनी चिढ़ क्यों पता नहीं. 

Rahul Gandhi पर Smriti Irani का करारा हमला, कहा- आखिर उन्होंने दिखा ही दी एहसान फरामोशी

WATCH LIVE TV