झांसी के दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी, पहले दिन शैल्टर हाउस का भी किया निरीक्षण

अपने झांसी दौरे के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने शैल्टर हाउस का निरीक्षण भी किया. इस दौरान उन्होंने लोगों का हाल जाना. 

झांसी के दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी, पहले दिन शैल्टर हाउस का भी किया निरीक्षण
झांसी दौरे के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने शैल्टर हाउस का भी निरीक्षण किया.

झांसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi AdityaNath) के झांसी (Jhansi) दौरे का आज दूसरा दिन है. दूसरे दिन सीएम योगी बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ मंडलीय समीक्षा भी करेंगे. प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत दोपहर करीब 12 बजकर 50 मिनट पर सीएम योगी झांसी से बांदा पहुंचेंगे. बता दें कि अपने ढाई साल से ज्यादा के कार्यकाल में मुख्यमंत्री योगी की चित्रकूटधाम मंडल में चौथी समीक्षा बैठक होगी. सीएम करीब दोपहर डेढ़ बजे से 3 बजे तक सर्किट हाउस में चित्रकूटधाम मंडल की समीक्षा बैठक करेंगे. बैठक के बाद सीएम लखनऊ (Lucknow) के लिए रवाना हो जाएंगे.

अपने झांसी दौरे के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने शैल्टर हाउस का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने गरीब और बेसहारा लोगों का हाल जाना और ठंड के मौसम में लोगों को होने वाली दिक्कतों के बारे में जानकारी ली. सीएम योगी ने यहां कंबल भी बांटे, साथ ही अधिकारियों को और बेहतर व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए. उधर, शैल्टर हाउस में मौजूद लोग सीएम के निरीक्षण से काफी खुश नजर आए.

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने झांसी दौरे के पहले दिन मिल्क प्रोड्यूसर कंपनी का उद्घाटन किया. इस दौरान महिलाओं को संबोधित करते हए सीएम योगी ने कहा कि बापू के ग्राम स्वराज और स्वावलंबन के सपने को साकार करने में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है. सीएम योगी ने कहा कि इस तरह के उद्योग बुंदेलखंड से अन्ना पशुओं की समस्या खत्म करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने महिलाओं के खिलाफ होने वाली वारदातों को रोकने के लिए समाज से आगे आने की अपील की. सीएम योगी ने बुंदेलखंड के विकास के लिए बनने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को लेकर कहा कि इस एक्सप्रेसवे का शिलान्यास प्रधानमंत्री करेंगे. बेरोजगारी की समस्या पर सीएम ने कहा कि डिफेंस कॉरिडोर बनने से बड़ी संख्या में नौजवानों को नौकरी मिलेगी.