किसान आंदोलन पर बोले CM योगी- "जो भारत की तरक्की नहीं चाहते, वो षड्यंत्र कर रहे"
X

किसान आंदोलन पर बोले CM योगी- "जो भारत की तरक्की नहीं चाहते, वो षड्यंत्र कर रहे"

सीएम योगी किसानों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया.

किसान आंदोलन पर बोले CM योगी-

मेरठ:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि जो भारत की तरक्की नहीं चाहते, वो लोग षड्यंत्र कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग किसानों को भ्रम में डाल रहे हैं. साथ ही आंदोलन कर रहे किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि समाधान बातचीत से होगा संघर्ष से नहीं. इसके अलावा मेरठ के धरती से उन्होंने धारा 370 के मुद्दे पर भी अपनी राय रखी. 

लव जेहाद के नाम पर हिंदू लड़कियों की लगती है बोली, विदेशों से फंडिंग- साक्षी महाराज

"कुछ लोग नहीं चाहते हैं कृषि सुधार हो"
सीएम योगी किसानों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया. साथ ही साथ मोदी सरकार द्वारा बनाए गए कानून को किसानों के हित वाला भी बताया. उन्होंने कहा, "किसान अपनी फसल का मालिक है. उसकी मर्जी है, वो अपनी फसल कहां बेचे. किसानों को मिले अधिकार से कुछ  लोग परेशान हैं, वे कृषि सुधार नहीं होने देना चाहते हैं. जो भारत की तरक्की नहीं चाहते,वो लोग षड्यंत्र कर रहे हैं. देश के खिलाफ होने वाले किसी भी षड्यंत्र के खिलाफ खड़ा होना होगा." 

CM योगी ने बताया क्यों बीजेपी सरकार से चिढ़ रहे हैं विपक्ष के लोग?

धारा 370 और लव जेहाद पर कही ये बात 
सीएम योगी ने धारा 370 और लव जेहाद पर भी चिरपरचित अंदाज में अपनी बात रखी. उन्होंने धारा 370 को लेकर कहा, " जब 370 धारा कश्मीर से खत्म हुआ, तब भी कुछ लोगों को परेशानी हुई. ऐसे लोगों को राम मंदिर बनने से भी परेशानी है. ये अधिकार मोदी सरकार ने दिया है. आज मेरठ का नौजवान भी श्रीनगर में कोठी खरीद सकता है. आज भारत के दुश्मन घबरा रहे हैं. साथ ही विदेशी जूठन पर पलने वाले लोग भी डर रहे हैं.'' वहीं, लव जेहाद पर हमला करते हुए कहा कि यहां की बेटियों की अस्मिता से भी खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा. यहां की बहन बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों की निकलनी चाहिए "राम नाम सत्य की यात्रा"

हाथरस कांड के मास्टरमाइंड रऊफ को केरल से लखनऊ लाएगी यूपी पुलिस

"पश्चिमी उत्तरप्रदेश के विकास को रुकने नहीं दिया जाएगा"
मेरठ पहुंचे सीएम योगी ने वहां की जनता से वादा किया कि पश्चिमी उत्तरप्रदेश के विकास को रुकने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा, "मेरठ की धरती क्रांति की धरती रही है. यहां का किसान मेहनत भी करता है और देश की अखंडता के लिए भी योगदान देता है.पश्चिमी उत्तरप्रदेश के किसानों ने भारत को खाद्यान से आत्मनिर्भर बनाने में सहयोग दिया है. "  गन्ना किसानों को लेकर सीएम ने कहा कि राज्य सरकार ने 1 लाख 12 हजार करोड़ का गन्ना भुगतान कराया है. हम गन्ने से एथिनॉल बनाएंगे. हमारी निर्भरता तेल के मामले में खाड़ी देशों पर कम होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news