बरेली में बोले CM योगी आदित्यनाथ- "किसान भी राम-राम कहता है"
Advertisement

बरेली में बोले CM योगी आदित्यनाथ- "किसान भी राम-राम कहता है"

किसान सम्मेलन में सीएम योगी ने विपक्ष पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया.

बरेली में बोले CM योगी आदित्यनाथ- "किसान भी राम-राम कहता है"

सुबोध मिश्रा/ बरेली: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को ओर से लगातार किसान चौपाल का आयोजन किया जा रहा है. ऐसी ही चौपाल में बरेली पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग अयोध्या में मंदिर के विरोधी थे, वह अब शिलान्यास होने पर परेशान हैं और तो और किसान भी राम-राम का संबोधन करता है. उन्होंने अपने संबोधन में किसानों के मुद्दे पर विपक्ष को अपने निशाने पर लिया.

Magh Mela 2021: जानिए, कब और कैसे होगा भूमि आवंटन? ये दस्तावेज होंगे जरूरी

"जो लोग विकास नहीं चाहते,  षड्यंत्र कर रहे हैं"
किसान सम्मेलन में सीएम योगी ने विपक्ष पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "आज देश पीएम मोदी के नेतृत्व में बहुत तेजी से विकास कर रहा है. जब कोरोना से पूरी दुनिया लड़ रही थी, तब हमारा किसान अन्न पैदा कर रहा था. आज पूरी दुनिया भारत की तरफ देख रही है. लेकिन जो लोग देश का विकास नहीं चाहते, वे षड्यंत्र कर लोगों को उकसा रहे हैं. आज मोदी जी किसानों के लिए तमाम काम कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग किसानों को गुमराह कर रहे हैं".

Aadhar Mobile Number Update: आधार कार्ड में बदलना है नंबर, फॉलो करें ये आसान स्टेप्स

"कश्मीर समस्या के समाधान से परेशान है विपक्ष"
उन्होंने आगे कहा, " विपक्ष को दूसरी परेशानी कश्मीर समस्या के समाधान होने से है. क्योंकि देश में एक संविधान, एक विधान लागू किया जा रहा है. अब पूरे देश के लोग कश्मीर में जाकर मकान जमीन खरीद सकते हैं. कश्मीर से धारा 370 समाप्त किया,  तो विपक्ष को दिक्कत है, इसलिए विपक्ष षड्यंत्र कर रहा है. कोरोना को लेकर जैसी व्यवस्था की गई, उससे भी विपक्ष को दिक्कत है".

Real Estate Conclave: बायर्स को न्याय दिलाने के लिए कर रहे हैं काम - यूपी रेरा चैयरमैन

"सरकारी खरीद लगातार होती रही है"
सीएम योगी ने कहा, " यूपी में बीजेपी की सरकार ने सबसे पहले किसानों का कर्जा माफ किया.  दूसरा गन्ना किसानों को भुगतान किया. प्रदेश में अन्न दाता किसान के गन्ना के भुगतान लगातार किया जा रहा है. प्रदेश में गेंहू से लेकर धान की सरकारी खरीद लगातार होती रही है और किसानों को MSP के हिसाब से भुगतान किया गया है. किसानों के खाते में सीधे पैसा जा रहा है.  विपक्ष को दिक्कत है, क्योंकि इनके सूदखोरों को कुछ नहीं मिल रहा है. हमारी सरकार सभी क्षेत्रों में काम कर रही है."

WATCH LIVE TV

Trending news