close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीएम योगी ने किए हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन, दीं दीपावली की शुभकामनाएं

अयोध्या दीपोत्सव 2019 पर 6 लाख से ज्यादा दीयों से राम नगरी अयोध्या जगमगा रही थी. अयोध्या दीपोत्सव 2019 ने एक बार फिर से गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाया.

सीएम योगी ने किए हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन, दीं दीपावली की शुभकामनाएं
इस बार सरयू तट पर करीब चार लाख 10 हजार दीये और पूरी अयोध्या में 2 लाख दीये जलाए गए.

अयोध्या: दीपोत्सव के महापर्व दिवाली पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की सुबह हनुमानगढ़ी में दर्शन करने पहुंचे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान श्रीराम जन्मभूमि और श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ लोगों ने जमकर सेल्फी लीं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने सीएम योगी के साथ एक बच्चे की सेल्फी फोटो को शेयर किया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रकाश का पावन महापर्व दीपावली हम सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाये और सभी का जीवन आलोकित हो, ऐसी प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूं. वहीं, दीपोत्सव के अगले दिन यानी आज राम की पैड़ी पर सफाई अभियान चलाया गया. इसमें राम की पैड़ी पर जलाए गए 4 लाख 10 हजार दीयों की सफाई की गई.

बता दें कि अयोध्या दीपोत्सव 2019 पर 6 लाख से ज्यादा दीयों से राम नगरी अयोध्या जगमगा रही थी. अयोध्या दीपोत्सव 2019 ने एक बार फिर से गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाया. इस बार सरयू तट पर करीब चार लाख 10 हजार दीये और पूरी अयोध्या में 2 लाख दीये जलाए गए.