यूपी : दो दिनी दौरे पर आज एटा पहुंचेंगे CM योगी आदित्‍यनाथ
Advertisement

यूपी : दो दिनी दौरे पर आज एटा पहुंचेंगे CM योगी आदित्‍यनाथ

रविवार को विभिन्‍न विभागों का निरीक्षण करने के बाद एटा में ही रात्रि विश्राम करेंगे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ.

एटा के दो दिनी दौरा करेंगे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ. (फाइल फोटो)

लखनऊ/एटा : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज यानी रविवार को दो दिनी दौरे पर एटा पहुंचेंगे. वह अपने इस दौरे के तहत रविवार दोपहर को 03:45 बजे वह एटा के हैलीपैड में पुलिस लाइन में पहुंचेंगे. इसके बाद वह वहां से सैनिक पड़ाव पहुंचकर विभिन्‍न विभागों के स्‍टालों का निरीक्षण करेंगे. इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री विभिन्‍न विभागीय कार्ययोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्‍यास भी करेंगे.

रविवार को एटा दौरे पर पहुंच रहे सीएम योगी लाभार्थीपरक योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्रों का वितरण करेंगे. इसके साथ ही वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे. कलेक्‍ट्रेट सभागार में वह शाम पांच बजे पहुंचेंगे, वहां वह कोर ग्रुप के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वह विकास और कानून व्‍यवस्‍था की समीक्षा बैठक भी करेंगे.

एटा दौरे के दौरान मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ एटा के सांसद राजवीर सिंह, फर्रुखाबाद के सांसद मुकेश राजपूत के अलावा एटा और कासगंज के सभी विधायक भी मौजूद रहेंगे. मुख्‍यमंत्री एटा के लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में ही रात्रि विश्राम करेंगे. वह 23 जुलाई यानी सोमवार को भी एटा के दौरे पर रहेंगे. वहां वह सुबह मॉडल प्राथमिक स्‍कूल का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद सुबह करीब 10 बजे पुलिस लाइन पहुंचकर हेलीकॉप्‍टर के जरिये लखनऊ जाएंगे.

Trending news