CM योगी का ऐलान- UP में 3 लाख पदों पर जल्द निकलेगी भर्ती, 6 महीने में मिलेगा जॉइनिंग लेटर
Advertisement

CM योगी का ऐलान- UP में 3 लाख पदों पर जल्द निकलेगी भर्ती, 6 महीने में मिलेगा जॉइनिंग लेटर

उन्होंने कहा कि अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि रिक्त पदों पर चयन प्रक्रिया को प्रारम्भ किए जाने के 06 माह में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान कर दिए जाएं. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उनकी सरकार युवाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध कराने के लिए कृतसंकल्पित है. विगत साढ़े तीन वर्षों में प्रदेश सरकार ने पूरी पारदर्शिता व शुचिता के साथ 03 लाख से अधिक युवाओं को सरकारी नौकरियां उपलब्ध कराने का कार्य किया है. ऊर्जा से भरपूर हमारे नौजवानों के लिए उत्तर प्रदेश में काफी सम्भावनाएं हैं.

महिला अपराध के दोषियों को सजा दिलाने में UP देश में नंबर वन, NCRB रिपोर्ट के आधार पर दावा

मुख्यमंत्री ने राजधानी लखनऊ ​में अपने सरकारी आवास पर डाॅ0 भीम राव आम्बेडकर पुलिस अकादमी, मुरादाबाद के दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि सभी विभागों से रिक्तियों का ब्यौरा ले लिया गया है. 03 लाख नई भर्तियों की प्रक्रिया प्रारम्भ की गई है. रिक्त पदों पर भर्ती के सम्बन्ध में विभिन्न चयन आयोगों एवं बोर्डों के अध्यक्षों के साथ बैठक भी की गई है.

तबलीगी जमात पर दर्ज मुकदमें 8 हफ्तों में निपटाए जाएंगे, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिया आदेश

उन्होंने कहा कि अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि रिक्त पदों पर चयन प्रक्रिया को प्रारम्भ किए जाने के 06 माह में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान कर दिए जाएं. पिछले 03 वर्षों में राज्य सरकार ने 03 लाख से अधिक अभ्यर्थियों को नौकरी दी है. वर्ष 2017 से अब तक पुलिस विभाग में रिक्त पदों पर 01 लाख 37 हजार 253 भर्तियां की गईं, जो वर्ष 2007 से 2017 तक की गई भर्तियों से कई गुना अधिक हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news