औरैया सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, कानपुर रेंज के कमिश्नर और आईजी से मांगी रिपोर्ट

औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे (Auraiya road accident) पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) ने दु:ख जताया है. उन्होंने इस हादसे में मारे गए श्रमिकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं.

औरैया सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, कानपुर रेंज के कमिश्नर और आईजी से मांगी रिपोर्ट

औरैया: औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे (Auraiya road accident) पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) ने दु:ख जताया है. उन्होंने इस हादसे में मारे गए श्रमिकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं. साथ ही कानपुर रेंज के कमिश्नर (kanpur commissioner) और आईजी को फौरन घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए. सीएम योगी (CM Yogi Aditynath) ने निर्देश दिए हैं कि घटना में घायल हुए श्रमिकों को तत्काल उपचार मुहैया कराया जाए. उनकी हरसंभव मदद की जाए और राहत पहुंचाई जाए. औरैया सड़क हादसे में अब तक 24 मजदूरों की मौत हो चुकी है, जबकि 35 से ज्यादा मजदूर घायल हैं.    

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) ने औरैया सड़क हादसे (Auraiya road accident) की रिपोर्ट भी तलब कर ली है. उन्होंने कानपुर रेंज के कमिश्नर और आईजी से घटना की पूरी जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं. औरेया में ये भीषण सड़क हादसा (Auraiya road accident) शनिवार तड़के हुआ. इस हादसे में अब तक 24 मजदूरों की मौत हो चुकी है, जबकि 35 से ज्यादा मजदूर घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायलों को सैफई रेफर किया गया है. ॉ

औरैया में भीषण सड़क हादसा, 24 मजदूरों की मौत, 35 से ज्यादा घायल  

कानपुर जोन के एडीजी जयनारायण भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. एडीजी जयनारायण के मुताबिक डीसीएम में मजदूर सवार थे, जो दिल्ली की ओर से आ रहा था, जबकि डीसीएम जिस ट्रेलर से टकराया वो राजस्थान से आ रहा था. डीसीएम में झारखंड, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के मजदूर सवार थे.

इस हादसे पर समाजवादी पार्टी ने भी दुख जताया है. पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ''अत्यंत दुःखद ! सरकार की अनदेखी से मज़दूरों का 'नरसंहार' जारी है. औरैया, कानपुर हाइवे पर सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत, 35 गंभीर रूप से घायल, हृदय विदारक. पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना. मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख रुपये मुआवजा दे सरकार.''