बरेली: CM Yogi ने COVID-19 की नई लैब का ऑनलाइन उद्घाटन किया, रोजाना जांच का आंकड़ा बढ़ेगा
Advertisement

बरेली: CM Yogi ने COVID-19 की नई लैब का ऑनलाइन उद्घाटन किया, रोजाना जांच का आंकड़ा बढ़ेगा

बरेली के जिला अस्पताल में आज कोविड 19 बीएसएल 2 आर टी पी सी आर लैब का सीएम योगी ने लखनऊ से ऑनलाइन उद्घाटन किया. कार्यक्रम में मौजूद अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने बताया कि इस लैब में रोजाना 100 सैम्पल्स की जांच हो सकेगी. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (file photo)

बरेली: योगी सरकार कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर काफी गंभीर दिखाई दे रही है. रोजाना ज्यादा जांचे हो इसलिए बरेली के जिला अस्पताल में आज कोविड 19 लैब का सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से ऑनलाइन उद्घाटन किया, तो बरेली में अपर मुख्य सचिव व नोडल अफसर डॉ नवनीत सहगल ने लैब का फीता काटकर उद्घाटन किया.

बरेली में बढ़ेगी कोरोना टेस्ट की संख्या 
बरेली के जिला अस्पताल में आज कोविड 19 बीएसएल 2 आर टी पी सी आर लैब का सीएम योगी ने लखनऊ से ऑनलाइन उद्घाटन किया. कार्यक्रम में मौजूद अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने बताया कि इस लैब में रोजाना 100 सैम्पल्स की जांच हो सकेगी. उन्होंने कहा कि सरकार ने इस लैब को बनाने में करीब 50 लाख का खर्च किया है. 

Corona Positive हुए समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील साजन, अस्पताल में भर्ती 

रोजाना 500 जांच का लक्ष्य दिया गया 
नवनीत सहगल बरेली में कोरोना वायरस नियंत्रण को लेकर नोडल अधिकारी भी हैं. उनका कहना है कि सरकार की मंशा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए ज्यादा से ज्यादा जांच कराने की है. बरेली में इसके अलावा आईवीआरआई और ट्रू नेट मशीनों से भी कोरोना केसेज की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा की जिले में रोजाना 500 टेस्ट कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news