CM योगी का बड़ा बयान- आज से अफसरों का ट्रांसफर नहीं, सस्पेंड होंगे
Advertisement

CM योगी का बड़ा बयान- आज से अफसरों का ट्रांसफर नहीं, सस्पेंड होंगे

जानकारी के मुताबिक टीम-9 की बैठक में सीएम योगी ने कहा कि आज से अफसरों का ट्रांसफर नहीं होगा. उनको सस्पेंड किया जाएगा.

DRDO  अस्पताल का मुआयना करने पहुंचे सीएम योगी

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए नई रणनीति बनाई है. प्रदेश के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक में सीएम योगी ने कोरोना टीम इलेवन का पुनर्गठन कर टीम नाइन बनाई  है. बताया जा रहा है कि कोरोना को मात देने के बाद सीएम योगी कुछ ही देर में अवध शिल्प ग्राम में तैयार हो रहे डीआरडीओ के अस्पताल का निरीक्षण करने  पहुंचेंगे.डीआरडीओ के 500 बेड के अस्पताल का ट्रायल आज से शुरू हो रहा है. 

मुआयना करने पहुंचे सीएम योगी 
करोना निगेटिव होते ही ग्राउंड जीरो पर CM योगी उतर गए हैं. सीएम योगी को डॉक्टरों ने एक हफ्ते आराम करने की सलाह दी है. शरीर पर संक्रमण का पूरा असर है. इसके बावजूद उत्तर प्रदेश की हिफाजत और लोगों की सेवा के लिए CM योगी आज ही निकल पड़े हैं. सीएम योगी DRDO के निर्माणाधीन अस्पताल  का मुआयना करने और तेज़ी से काम पूरा कराने के लिए पहुंच गए हैं. 

सस्पेंड होंगे अफसर 
 जानकारी के मुताबिक टीम-9 की बैठक में सीएम योगी ने कहा कि आज से अफसरों का ट्रांसफर नहीं होगा. उनको सस्पेंड किया जाएगा. लखनऊ में बन रहे  DRDO अस्पताल से लौटने के बाद सीएम योगी बड़ी कार्यवाही कर सकते हैं.

आम लोगों तक पहुंचे सीधे मदद
सीएम योगी ने नई टीम को स्पष्ट निर्देश दिया है कि आम लोगों को कहीं कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए. संवेदनशीलता और तत्परता के साथ जिम्मेदार अफसर लोगों तक मदद पहुंचाएं. उन्होंने आम लोगों तक हर तरह की सीधे सहायता पहुंचाने के लिए टीम नाइन को पूरी जिम्मेदारी दी है.

अफसरों की बनाई गई कमेटी 
टीम नाइन में चिकित्सा शिक्षा मंत्री व स्वास्थ्य मंत्री के नेतृत्व में भी अफसरों की कमेटी बनायी गई है. आम लोगों को तत्काल भर्ती कराने, उनको जरूरी दवाएं दिलाने, अस्पतालों को ऑक्सीजन दिलाने, होम आइसोलेशन में रह रह लोगों तक आवश्यकता अनुसार ऑक्सीजन की उपलब्धता कराने के लिए सीएम योगी ने पूरी ताकत झोंक दी है. टीम नाइन के अलग-अलग सदस्यों को इसके लिए जवाबदेह बनाया गया है.

VIDEO: जब हाथी को लगी प्यास, यूं चापाकल चलाकर पी पानी

Corona Warriors: लखनऊ के चांद कुरैशी मुश्किल घड़ी में जरूरतमंदों को दे रहे हैं 'सांसें'

WATCH LIVE TV

Trending news