पुलिस द्वारा फौजी को पीटने के मामले में CM योगी ने लिया संज्ञान, SO लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में स्थानीय पुलिस द्वारा फौजी कमल कुमार पांडे और उनके परिवार के साथ पिटाई का मामला सामने आया है. पीड़ित फौजी परिवार ने पिटाई के बाद  चोट का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

 पुलिस द्वारा फौजी को पीटने के मामले में CM योगी ने लिया संज्ञान, SO लाइन हाजिर
फाइल फोटो

अनिल कुमार/गाजीपुर : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में स्थानीय पुलिस द्वारा फौजी कमल कुमार पांडे और उनके परिवार के साथ पिटाई का मामला सामने आया है. पीड़ित फौजी परिवार ने पिटाई के बाद  चोट का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. जिसके बाद खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में संज्ञान में लिया और आरोपी एसओ रमेश कुमार को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया . 

पूर्व सैनिक अजय पांडेय ने बताया कि नूरपुर गांव में हमारे परिवार में एक महिला की मौत हो गई थी, जिसका  26 जुलाई को श्राद्ध कार्यक्रम किया जा रहा था.  तभी नगसर पुलिस सादी वर्दी में घर पहुंची और वहां एक अपराधी के छिपे होने की बात कही, जिस पर इन लोगों ने एतराज किया. बावजूद इसके पुलिस कुछ लोगों को अपने साथ ले गई.  उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा थाने में जमकर पिटाई की गई. 

ये भी पढ़ें : पीलीभीत: मैजिक की टक्कर से मासूम की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को उतारा मौत के घाट

वहीं घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद संज्ञान लिया है. रविवार को मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला पीड़ित के गांव जाकर घटना के बारे में पूरी जानकारी लेंगे. इसके साथ ही आरोपी एसओ रमेश कुमार को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया गया है. 

watch live tv: