मजदूर दिवस पर सीएम योगी ने किया ट्वीट, कहा- दूसरे राज्यों में फंसे कामगारों की जल्द की जाएगी वापसी
Advertisement

मजदूर दिवस पर सीएम योगी ने किया ट्वीट, कहा- दूसरे राज्यों में फंसे कामगारों की जल्द की जाएगी वापसी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के जरिए अन्य राज्यों में फंसे कामगारों तक अपना संदेश पहुंचाने और उनका ठांठस बांधने की कोशिश की. आज मजदूर दिवस है और आज के दिन सीएम योगी ने दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को प्रदेश वापसी का विश्वास दिलाया है.

फाइल फोटो

लखनऊ: कोरोना संकट काल में लॉकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फंसे कामगारों को वापस लाने के लिए योगी सरकार लगातार प्रयास कर रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के जरिए अन्य राज्यों में फंसे कामगारों तक अपना संदेश पहुंचाने और उनका ठांठस बांधने की कोशिश की. सीएम योगी ने ट्वीट में लिखा है- मेरे प्रवासी कामगार/श्रमिक बहनों-भाइयों, सृष्टि की सभी आपदाएं आपके धैर्य के समक्ष नतमस्तक हुई हैं. आज पुनः कोरोना वायरस की हार आपके धैर्य पर निर्भर है. आप सभी से अपील है कि कतई विकल व व्यथित मत होइए. जहां हैं, वहीं रहिए. अति शीघ्र, आप सभी की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित की जाएगी.

बता दें कि 30 अप्रैल को भी सीएम योगी ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि सभी प्रवासी कामगार व श्रमिक बहनों-भाइयों से अपील है कि जिस धैर्य का परिचय आप सभी ने अभी तक दिया है उस धैर्य को बनाए रखें, पैदल न चलें, जिस राज्य में है वहां की सरकार से संपर्क में रहें. आप सभी की सुरक्षित वापसी के लिए संबंधित राज्य सरकार से वार्ता कर कार्ययोजना बनाई जा रही है. 

आपको बता दें कि 30 अप्रैल को सीएम योगी के नेतृत्व में टीम 11 की मीटिंग की गई थी. जिसमें सरकार ने सभी राज्यों को पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश के कामगारों और श्रमिकों का विस्तृत ब्यौरा मांगा. साथ ही नाम, पता, मोबाइल नंबर और सभी की मेडिकल रिपोर्ट भी मांगी गई थी.   

बता दें कि आज मजदूर दिवस है और आज के दिन सीएम योगी ने दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को प्रदेश वापसी का विश्वास दिलाया है.

Trending news