नोएडा में सीएम योगी: अधिकारियों के साथ कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री ने की समीक्षा बैठक

CM योगी ने सेक्टर 39 में बने कोविड अस्पताल का उद्घाटन किया. इसके बाद सीएम ने जिले के आला अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की. इस बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर जिले में चल रही व्यवस्थाओं पर समीक्षा की गई. 

नोएडा में सीएम योगी: अधिकारियों के साथ कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री ने की समीक्षा बैठक
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

नोएडा: अयोध्या में भूमिपूजन का कार्यक्रम पूरा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर कोरोना वायरस के संक्रमण और उसे लेकर प्रदेश में की जा रही व्यवस्थाओं की समीक्षा और प्रबंधन में जुटे हुए हैं. इसी सिलसिले गौतमबुद्धनगर पहुंचकर आज सीएम ने नोएडा, सेक्टर 39 में एक कोविड अस्पताल का उद्घाटन किया. इसके बाद सीएम योगी ने जिले के आला अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की. बैठक में जिले के जनप्रतिनिधि भी शामिल रहे. तकरीबन डेढ़ घंटे चली बैठक में सीएम योगी ने कोविड-19 को लेकर जिले के हालात पर चर्चा की और व्यवस्थाओं को लेकर रिपोर्ट मांगी. 

सीएम योगी अपने कार्यकाल में 12वीं बार गौतमबुद्ध नगर आए हैं. हालांकि कोरोना संक्रमण के बाद से मुख्यमंत्री का जिले में दौरा लगातार होता ही रहता है. सीएम नोएडा और आस-पास के इलाकों में कोरोना संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने खुद ही गौतमबुद्ध नगर पहुंच जाते हैं.  

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम दो दिन में तीन मंडलों की समीक्षा करने का का है. शुक्रवार को उन्होंने बरेली व मेरठ मंडल की व्यवस्था का जायजा लिया. इसके बाद वे शाम को गौतमबुद्धनगर पहुंचे.नोएडा दौरे के बाद सीएम सहारनपुर के भी दौरे पर जाएंगे.
सीएम के दौरे से जुड़ी हुई अपडेट हम आपको लगातार देते रहेंगे. 

WATCH LIVE TV