आज अयोध्या नहीं जाएंगे CM योगी, अचानक रद्द हुआ दौरा

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ का अयोध्या दौरा रद्द हो गया है. 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सीएम योगी आज आयोध्या जाने वाले थे.

आज अयोध्या नहीं जाएंगे CM योगी, अचानक रद्द हुआ दौरा
फाइल फोटो

अयोध्या : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ का अयोध्या दौरा रद्द हो गया है. 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सीएम योगी आज आयोध्या जाने वाले थे. हालांकि ये साफ नहीं हुआ है कि उनका ये दौरा किस वजह से रद्द किया गया. 

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज तीन घंटे तक ठहरने का कार्यक्रम था. वो अधिकारियों के साथ मीटिंग भी करने वाले थे. इसके अलावा सीएम योगी कोविड-प्रोटोकॉल को लेकर की गई तैयारियों की भी समीक्षा करने वाले थे.

ये भी पढ़ें : बुलंदशहर : वकील हत्याकांड में SSP की बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने वाले चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड

गौरतलब है कि 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम के लिए सुरक्षा व्यवस्था पर खास ध्यान दिया जा रहा है. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं. इसीलिए सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. बताया गया कि कार्यक्रम वाले दिन अयोध्या में हजारों सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे. 

watch live tv: