CM योगी आज अयोध्या जाएंगे, राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा

तय कार्यक्रम के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी दोपहर करीब 1बजे अयोध्या पहुंचेंगे और शाम 5 बजे तक रहेंगे, यहां सीएम योगी 5 अगस्त के कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर भी बैठक करेंगे.

CM योगी आज अयोध्या जाएंगे, राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लेंगे. रविवार को रामनगरी का दौरा रद्द होने के बाद अब सीएम योगी सोमवार को करीब चार घंटे अयोध्या में बिताएंगे. तय कार्यक्रम के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी दोपहर करीब 1बजे अयोध्या पहुंचेंगे और शाम 5 बजे तक यहां रहेंगे, सीएम योगी यहां 5 अगस्त के कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर भी बैठक करेंगे.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर भूमि पूजन से पहले फिर उठा राम शिलाओं को जिक्र, दिगंबर अखाड़े ने की PM मोदी से ये मांग

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर सोमवार सुबह 8 बजे से ही रामजन्म भूमि पर पूजा-पाठ शुरू हो जाएगा. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास से भी मिलेंगे और करीब 3बजे राम जन्मभूमि का निरीक्षण करेंगे. बता दें कि 5 अगस्त के कार्यक्रम को लेकर सीएम योगी दूसरी बार अयोध्या दौरे पर जा रहे हैं, हालांकि उन्हें रविवार को ही अयोध्या का दौरा करना था लेकिन कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण के निधन की वजह से कार्यक्रम रद्द हो गया.

WATCH LIVE TV: