CM योगी का नोएडा दौरा कल, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच करेंगे कोविड अस्पताल का शुभारंभ

मुख्यमंत्री आकर यहां सेक्टर 39 स्थित कोविड अस्पताल का शुभारंभ करेंगे और जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इस बैठक में कोरोना की स्थिति से लेकर तमाम परियोजनाओं की प्रगति पर भी चर्चा की जाएगी. 

CM योगी का नोएडा दौरा कल, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच करेंगे कोविड अस्पताल का शुभारंभ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (file photo)

गौतमबुद्धनगर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 अगस्त यानि कल नोएडा के दौरे पर आ रहे हैं. इसे लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है. अपर पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने इस बारे में आधिकारिक सूचना जारी करते हुए कहा है कि गौतमबुद्धनगर में 7 से 8 तारीख के बीच किसी को भी ड्रोन उड़ाने की इजाजत नहीं है. उन्होंने ये स्पष्ट किया है कि ड्रोन उड़ाते हुए किसी भी व्यक्ति को पाया गया, तो उसे धारा 188 के तहत दंडित किया जाएगा. 
अपर पुलिस उपायुक्त के आदेश में इस बात की जानकारी दी गई है कि मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के लिहाज से ये पाबंदी लगाई गई है. 

सीएम लखनऊ से हेलीकॉप्टर के जरिये सीधा नोएडा आएंगे. इसके लिए प्राधिकरण ने सेक्टर 38ए स्थित बॉटेनिकल गार्डन में स्थित हेलीपैड की साफ-सफाई करा ली है. मुख्यमंत्री आकर यहां सेक्टर 39 स्थित कोविड अस्पताल का शुभारंभ करेंगे और जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इस बैठक में कोरोना की स्थिति से लेकर तमाम परियोजनाओं की प्रगति पर भी चर्चा की जाएगी. 

इसे भी देखिए: राम मंदिर भूमिपूजन की खुशी में कर दी हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल हुआ तो जेल पहुंच गए पूर्व कारसेवक 

नोएडा से जाएंगे सहारनपुर 
नोएडा से निकलने के बाद मुख्यमंत्री सहारनपुर के दौरे पर जाएंगे. दोपहर 1 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर पहुंचेंगे, यहां पहुंचकर वे कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप पर समीक्षा बैठक करेंगे और जिला अस्पताल सहित पिलखनी मेडिकल कॉलेज का भी निरीक्षण करेंगे. जिला प्रशासन से भी सीएम थोड़ी देर के लिए रूबरू होंगे. 

WATCH LIVE TV