पश्चिमी यूपी के दौरे पर सीएम योगी, सहारनपुर के स्वास्थ्य विभाग में इस वजह से मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मौलाना शेख उल हिंद महमूद हसन  मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं को लेकर वीडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को सहारनपुर का दौरा करने वाले हैं.

पश्चिमी यूपी के दौरे पर सीएम योगी, सहारनपुर के स्वास्थ्य विभाग में इस वजह से मचा हड़कंप
फाइल फोटो

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मौलाना शेख उल हिंद महमूद हसन  मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं को लेकर वीडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को सहारनपुर का दौरा करने वाले हैं. दरअसल मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं के संबंध में गंभीर शिकायतें मिली हैं, इसलिए  मुख्यमंत्री योगी का यह दौरा अहम माना जा रहा है . 

सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को दोपहर 1:00 बजे  सहारनपुर पहुंचेंगे. उसके बाद वे चिड़ा सर्किट हाउस जाएंगे और मंडलीय समीक्षा करेंगे. इस मीटिंग में सहारनपुर मंडल के तीनों जिलों के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे, उनके आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह हरकत में आ गया है. आनन-फानन में कमिश्नर डीआईजी जिलाधिकारी और एसएसपी ने अपने मातहतों के साथ बैठक की. वहीं मुख्यमंत्री के आने को लेकर मौलाना शेख उल हिंद महमूद हसन मेडिकल कॉलेज तथा जिला अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है.

आपको बता दें कि मेडिकल कॉलेज से कुछ दिन पूर्व व्यवस्थाओं को लेकर वीडियो भी वायरल हुए थे जिससे सहारनपुर प्रशासन में हड़कंप मच गया था इन वीडियो में तीमारदार का भाई उन्हें ऑक्सीजन दे रहा था. इतना ही नहीं एक तीमारदार बाथरूम में गिरा पड़ा था  वहीं डॉक्टरों का और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का कहीं दूर दूर तक अता पता नहीं था. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का दौरा इन सभी अव्यवस्थाओं के चलते हो रहा है. 

ये भी पढ़ें : बस सूची विवाद: प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह को गिरफ्तारी से मिली राहत, HC ने मंजूर की अग्रिम जमानत

वहीं सहारनपुर के दौरे से पहले सीएम योगी आज गौतमबुद्ध नगर पहुंचे हैं. वे आज की रात गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में ही विश्राम करेंगे. इसके बाद कल सुबह नोएडा के सेक्टर 39 में बने कोविड-19 ताल का उद्घाटन करेंगे. 

watch live tv: