कोरोना पर CM योगी का विपक्ष को जवाब, कहा-''विदेशों से बेहतर स्थिति है हमारी''
Advertisement

कोरोना पर CM योगी का विपक्ष को जवाब, कहा-''विदेशों से बेहतर स्थिति है हमारी''

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम की व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है. पिछले दिनों प्रदेश सरकार को घेरते हुए नेता प्रतिपक्ष और सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने सीएम योगी को चिट्ठी लिखी थी.

फाइल फोटो

विशाल सिंह/लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम की व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है. पिछले दिनों प्रदेश सरकार को घेरते हुए नेता प्रतिपक्ष और सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने सीएम योगी को चिट्ठी लिखी थी. जिसका मुख्यमंत्री ने जवाब दिया है और सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी भी दी है.

यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी की चिट्ठी का जवाब देते हुए सीएम योगी ने लिखा कि उत्तर प्रदेश की आबादी फ्रांस, यूके, इटली और स्पेन से कहीं ज्यादा है. बावजूद इसके कुल संक्रमित लोगों की संख्या 3000 से कम है. सरकार लगातार कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए कोशिश कर रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी चिट्ठी में दिल्ली से मज़दूरों को छोड़े जाने का भी ज़िक्र किया. उन्होंने लिखा कि लाखों मज़दूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम यूपी सरकार ने किया है. प्रशासनिक स्तर पर मजदूरों की मदद की जा रही है.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ महंगी हुई शराब, जानिए नई कीमतें

आपको बता दें कि पिछले दिनों नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कोरोना से निपटने की व्यवस्था पर सवाल उठाया था. उन्होंने चिट्ठी लिख कहा था कि यूपी में कोविड-19 की जांच क्षमता पर्याप्त नहीं है. अगर पर्याप्त संख्या में जांच की व्यवस्था हो तो मरीजों का सही आंकड़ा सामने आएगा और कोरोना को भयावह स्थिति तक पहुंचने से रोका जाएगा. सपा नेता ने सरकार को नसीहत देते हुए कहा था कि हमें चीन और रूस से सबक लेना चाहिए.

watch live tv: 

 

Trending news