शाहजहांपुर: दो पक्षों में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 1 की मौत 4 घायल, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

ताबड़तोड़ फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में 4 लोग अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. वहीं गांव में तनाव का माहौल देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.  

शाहजहांपुर: दो पक्षों में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 1 की मौत 4 घायल, गांव में भारी पुलिस बल तैनात
सांकेतिक तस्वीर.

शिवकुमार/शाहजहांपुर: थाना निगोही क्षेत्र के चांदियुरा गांव में रविवार को दो पक्षों में हुई फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई है. ताबड़तोड़ फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में 4 लोग अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. वहीं गांव में तनाव का माहौल देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: संभल: खाद व्यापारी हत्याकांड में पुलिस को कामयाबी, मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आए 2 आरोपी

चश्मदीद प्रदीप ने बताया कि गांव के ही राजपाल का अपने पड़ोसी बलवीर और अवनीश से लंबे वक्त से विवाद चल रहा था. शनिवार को भी खेत में जानवर घुस जाने को लेकर दोनों आमने-सामने आ गए, जिसके बाद आज बलवीर और अवनीश ने राजपाल को रास्ते में घेरकर बुरी तरह पीट दिया. जिसकी खबर लगते ही राजपाल के परिवार से धीरेंद्र और मैं(प्रदीप) बचाव के लिए पहुंचे, लेकिन बात इतनी बिगड़ गई कि नौबत फायरिंग पर आ गई और कई राउंड फायर हुआ. इस दौरान धीरेंद्र को दूसरे पक्ष ने घेर लिया और गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर : वकील हत्याकांड में SSP की बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने वाले चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड

महीनों पूराना है विवाद
बताया जा रहा है कि राजपाल का अपने पड़ोसी बलवीर और अवनीश से होली पर भी विवाद हुआ था, जिसे लेकर राजपाल ने FIR भी दर्ज कराई थी. लेकिन आरोप है कि उस वक्त मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, वहीं अब  राजपाल के परिवार वालों का कहना है कि अगर पुलिस ने पहले कार्रवाई कर दी होती तो आज ये घटना न होती.

वहीं, घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि इस घटना में दोनों पक्षों के 4 लोगों को गोली लगी है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं गांव में फिलहाल पुलिस और पीएसी को तैनात कर दिया गया है. साथ ही दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

WATCH LIVE TV: