कांग्रेस ने शुरू की 'कांग्रेस का सिपाही मजदूरों का भाई महा रसोई' अभियान, जरूरमंदों को कराया भोजन
Advertisement

कांग्रेस ने शुरू की 'कांग्रेस का सिपाही मजदूरों का भाई महा रसोई' अभियान, जरूरमंदों को कराया भोजन

चित्रकूट से कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुशल सिंह पटेल ने कहा कि महा रसोई का हमारा कार्यक्रम अगले 6 दिनों तक लगातार जारी रहेगा. इस दौरान हम जनपद के सभी जरूरत मन्द लोगो को भोजन उपलब्ध कराएंगे.

फोटो साभार: INCUttarPradesh Twitter

ओंकार सिंह/चित्रकूट: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी के आदेश पर आज चित्रकूट में 'कांग्रेस का सिपाही मजदूरों का भाई महा रसोई' अभियान की शुरुआत की गई. इस योजना की शुरुआत कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष कुशल सिंह पटेल ने की. इस दौरान पार्टी की वरिष्ठ नेत्री रंजना बाराती लाल पाण्डेय के आवास में पूड़ी-सब्जी बनाकर कार्यकर्ताओं ने शहर के द्वारिकापुरी, कोतवाली कर्वी के पीछे बस्ती में, रेलवे लाइन के बगल में रहने वाले जरूरतमंदों को वितरित किया.

प्रयागराज: पूर्व MLA अशरफ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने ससुराल में की छापेमारी

चित्रकूट से कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुशल सिंह पटेल ने कहा कि महा रसोई का हमारा कार्यक्रम अगले 6 दिनों तक लगातार जारी रहेगा. इस दौरान हम जनपद के सभी जरूरत मन्द लोगो को भोजन उपलब्ध कराएंगे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बीच हमारे लोग जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह से हमारे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार 'लालू' को फ़र्ज़ी मुक़दमे लगाकर जेल भेजने का कार्य किया है. कहीं न कहीं गरीब मजदूरों की मदद को रोकने का प्रयास है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार चाहे जो कर ले, लेकिन हमारे लोग गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करते रहेंगे.

वरिष्ठ नेत्री रंजना बाराती लाल पाण्डेय ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना महामारी में योगी सरकार सिर्फ और सिर्फ राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि हमारे नेताओं और प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से गरीबो की मदद करने से डरकर जेल भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम सरकार को बताना चाहते है हम जेल और मुकदमों से नही डरेंगे, बल्कि इसी तरह जरूरतमंदों की मदद करते रहेंगे.

गर्भवती महिला की मौत मामले में नोएडा जिला अस्पताल प्रशासन ने झाड़ा पल्ला, कहा- यहां ऐसा कोई केस नहीं आया

इस कार्यक्रम की शुरूआत के दौरान अध्यक्ष कृष्णराज पटेल ,बीरेंद्र सिंह, डॉ. राकेश वर्मा, ओपी गुप्ता, जितेन्द्र सोनकर, चुनवाद प्रसाद प्रजापति, नीरू गुप्ता,विजयमणि त्रिपाठी, अवधेश करवरिया सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

Watch Live TV-

Trending news