close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस नेता ने लगाया आजम खान और उनके विधायक बेटे पर जानलेवा हमले का आरोप

एसपी को दी तहरीर में पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा है कि सांसद और उनके पुत्र मुझसे रंजिश रखते हैं. अपने लोगों से मुझे धमकियां दिलवाते हैं.

कांग्रेस नेता ने लगाया आजम खान और उनके विधायक बेटे पर जानलेवा हमले का आरोप
उन्होंने आरोप लगया कि हाल ही में लखनऊ से लौटते समय शाहजहांपुर में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट भी सांसद ने कराया था.

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. दरअसल, यूपी कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष मतीउर्रहमान उर्फ बबलू ने आजम खान और उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम खान पर जानलेवा हमला करवाने का गंभीर आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि आजम खान उनकी हत्या कराना चाहते हैं. हाल ही में लखनऊ से लौटते समय शाहजहांपुर में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट भी सांसद ने कराया था. 

एसपी को दी तहरीर में पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा है कि वह सांसद और उनके बेटे के विरुद्ध मुकदमों और भ्रष्टाचार के मामलों में प्रभावी कार्रवाई करने के लिए शिकायत करते रहे हैं. सांसद के सताए लोगों की पैरवी करते हैं. उन्होंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सीबीआई, ईडी, मुख्यमंत्री और जिला प्रशासन को कई बार पत्र भी लिखे. जनता के साथ सांसद के खिलाफ धरने प्रदर्शन किए. इससे सांसद और उनके पुत्र मुझसे रंजिश रखते हैं. अपने लोगों से मुझे धमकियां दिलवाते हैं.

तहरीर के अनुसार, 3 अक्टूबर को कांग्रेस नेता लखनऊ से अपने निजी वाहन से रामपुर लौट रहे थे. रात साढ़े नौ बजे शाहजहांपुर में उनकी गाड़ी में ट्रक ने टक्कर मार दी. यह हादसा सांसद ने मेरी हत्या कराने के लिए कराया था. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनके कंधे और पसलियों में फ्रैक्चर आए हैं. गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. उन्होंने आरोप लगाया कि ट्रक चालक ने उनकी गाड़ी को जानबूझकर टक्कर मारी थी. घटना के बाद उन्हें शाहजहांपुर में शीतल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. वहां हालत में कुछ सुधार होने पर अब वह जिला अस्पताल में उपचार करा रहे हैं.

उन्होंने एसपी को दिए पत्र में कहा है कि छह अक्टूबर को उनके चचेरे भाई का निधन हो गया था. सभी लोग वहां गए हुए थे. वह जिला अस्पताल में अकेले थे. तब रात 11 बजे एक व्यक्ति वहां आया और उन्हें धमकाने लगा. कहने लगा कि आजम खां का विरोध करने का अंजाम देख लिया. अगर अब भी नहीं माने तो जान से हाथ धो बैठोगे. वहीं, पड़ोसी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में फंसे सपा सांसद मोहम्मद आजम खान और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान को सेशन कोर्ट ने झटका दिया है. कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दी है.

ये वीडियो भी देखें: