UP:रेप पीड़िता के आत्महत्या मामले में सियासत तेज, पीड़ित परिवार से मिले कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू
Advertisement

UP:रेप पीड़िता के आत्महत्या मामले में सियासत तेज, पीड़ित परिवार से मिले कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पार्टी नेताओं के साथ आज पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. जहां उन्होंने बंद कमरे में परिवार से मुलाकात की और प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया.

पीड़ित परिवार से मिले अजय कुमार लल्लू

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रेप पीड़िता नाबालिग लड़की के आत्महत्या मामले में अब राजनीति गरमा गई है. योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का आरोप लगाकर विपक्षी दल हल्लाबोल रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पार्टी नेताओं के साथ आज पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. जहां उन्होंने बंद कमरे में परिवार से मुलाकात की और प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया.

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि, परिजनों ने प्रशासन की लापरवाही से बिटिया की जान चले जाने का आरोप लगाया है. मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. बिटिया से गैंगरेप के बाद अश्लील वीडियो बनाकर घरवालों को ब्लैकमेल करने की शिकायत एसएसपी से की गई थी, इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. अजय कुमार लल्लू ने पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने का आश्वासन देते हुए कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सरकार को सदन में घेरने का काम करेगी. इस घटना को लेकर सड़क पर भी प्रदर्शन किया जाएगा

योगी सरकार पर बरसते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रदेश संभल नहीं रहा है. उनको अब वापस गोरखपुर लौट जाना चाहिए. प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था से अपराधियों के हौसले बुलंद है. महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है. बीजेपी  सांसद और पूर्व सांसद के घटनाओं में लिप्त होने के बावजूद उनका फूल मालाओं से स्वागत किया जाता है. प्रदेश सरकार अपराधियों के संरक्षण में खड़ी है. अयोध्या की घटना से जाहिर है कि सरकार और अधिकारी कितने संवेदनहीन है.’

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से पहले सपा के पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी, उन्होंने परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया था.

Trending news