यूपी में कई कांग्रेस नेता हाउस अरेस्ट, प्रमोद तिवारी ने कहा अत्याचार बर्दाश्त नहीं
Advertisement

यूपी में कई कांग्रेस नेता हाउस अरेस्ट, प्रमोद तिवारी ने कहा अत्याचार बर्दाश्त नहीं

किसानों के मुद्दे पर आज लखनऊ में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया तो वहीं कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को हाउस अरेस्ट किया गया है.

प्रमोद तिवारी , कांग्रेस नेता

मयंक राय/लखनऊ: किसानों के मुद्दे पर आज लखनऊ में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया तो वहीं कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को हाउस अरेस्ट किया गया है. किसान बिल के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के दौरान एक तरफ जहां कांग्रेस के कार्यकर्ता और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सड़क पर थे तो वहीं मोना मिश्रा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद मिश्रा को हाउस अरेस्ट कर दिया गया.

दबा नही सकते आवाज
कांग्रेस नेता सदन मोना मिश्रा ने कहा सरकार ने पुलिस के दम पर हमें घर मे कैद कर दिया. मेरे पिता प्रमोद मिश्रा को और मुझे प्रदर्शन में शामिल नही होने दिया गया. आज सुबह से ही कई पुलिसकर्मी घर के बाहर तैनात कर दिए गए. इतना ही नहीं हम घर से बाहर न निकल पाएं इसलिए पुलिस के कुछ अधिकारी घर के अंदर भेजे गए जो हमें बाहर नहीं निकलने दिए. मोना मिश्रा ने कहा कि लोकतंत्र में इस तरह हाउस अरेस्ट किया जाना उचित नही है.

डरने वाली नहीं है कांग्रेस
पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रमोद तिवारी ने कहा कांग्रेस इस तरह हाउस अरेस्ट किए जाने से डरने वाली नहीं है. आखिर कब तक जनता की आवाज उठाने से कांग्रेस नेताओं को रोका जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आकर दिखा दिया है कि वे डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि किसानों के साथ बिल के नाम पर किया जा रहा अत्याचार पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी. प्रमोद मिश्रा ने कहा ये लोकतंत्र का गला घोंटने की कोशिश है जिसे प्रदेश की जनता देख और समझ रही है. 2022 के चुनाव में जनता भाजपा को जवाब देगी.

WATCH LIVE TV 

Trending news