CM योगी के बयान पर कांग्रेस का हमला, कहा- 'उन्‍हें संविधान का ज्ञान नहीं'
Advertisement

CM योगी के बयान पर कांग्रेस का हमला, कहा- 'उन्‍हें संविधान का ज्ञान नहीं'

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा था कि अगर सुप्रीम कोर्ट सबरीमाला मंदिर पर अपना फैसला दे सकता है, तो हम अपील करते हैं कि राम मंदिर पर भी वह निर्णय ले.

फोटो ANI

नई दिल्‍ली : कांग्रेस ने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के राम मंदिर मुद्दे पर दिए गए बयान पर रविवार को उनपर निशाना साधा. कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने शनिवार को कहा 'यह दुखद प्रसंग है भारत के लिए कि यहां ऐसे मुख्‍यमंत्री हैं जिनको संविधान का कोई ज्ञान नहीं है.' 

fallback
फाइल फोटो

दरअसल सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार दिल्ली में एक कार्यक्रम के बाद कहा था कि किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए. अगर सुप्रीम कोर्ट सबरीमाला मंदिर पर अपना फैसला दे सकता है, तो हम अपील करते हैं कि राम मंदिर पर भी वह निर्णय ले. उन्होंने कहा था कि राम जन्मभूमि का मुद्दा राजनीतिक नहीं है बल्कि यह धार्मिक भावनाओं से जुड़ा मामला है.

fallback
फाइल फोटो

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने 20 अक्टूबर को भी इशारों ही इशारों में राम मंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां शुरू करने की बात कही थी. गोरखपुर में स्थित गोरखनाथ मंदिर से निकली भव्य विजय शोभायात्रा के दौरान सीएम योगी ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि रामलीलाओं की भव्यता के साथ-साथ समाज के इस भव्य मंदिर को भी उसी रूप में बनाने की तैयारी हमें करनी चाहिए जिस प्रकार से भव्य मंदिर के रूप में रामलीलाओं का आयोजन हम करते हैं.

Trending news